Nora Fatehi New Song Video: नोरा फतेही का नया सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' हुआ रिलीज, डांस देखकर कहेंगे Wow!

Ek Toh Kum Zindagani Song Out: नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज हो गया है, और इस सॉन्ग में नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया है. नोरा फतेही के इस सॉन्ग का टीजर दो दिन पहले रिलीज हुआ था, और इसे खूब पसंद भी किया गया था.

Nora Fatehi New Song Video: नोरा फतेही का नया सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' हुआ रिलीज, डांस देखकर कहेंगे Wow!

Nora Fatehi Dance Video: नोरा फतेही का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • नोरा फतेही का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • कमाल का दिखाया डांस
  • वीडियो रिलीज होते ही हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज हो गया है, और इस सॉन्ग में नोरा फतेही ने कमाल का डांस किया है. नोरा फतेही के इस  सॉन्ग का टीजर दो दिन पहले रिलीज हुआ था, और इसे खूब पसंद भी किया गया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' में नोरा फतेही का 'एक तो कम जिंदगानी (Ek Toh Kum Zindagani)'सॉन्ग, एकदम धमाकेदार है. वैसे भी नोरा फतेही हमेशा अपने स्पेशल नंबर से धूम मचाती हैं, और इससे पहले 'साकी साकी' और 'दिलबर' गाने से धूम मचाया था. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस सॉन्ग को लेकर कहा है, 'भूषण कुमार और निखिल आडवाणी सर ने मुझे दिलबर और साकी साकी के साथ शानदार मौका दिया, मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी. निखिल सर बहुत ही शानदार अंदाज में अपनी फिल्में और सॉन्ग तैयार करते हैं. उनके साथ काम करना हमेशा शानदार है.' यह सॉन्ग फिरोज खान और अनिल कपूर की फिल्म 'जांबाज' के सॉन्ग 'प्यार दो प्यार लो' का नया वर्जन है. इस सॉन्ग को तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़ ने इसे गाया है जबिक ए.एम. तोराज और तनिष्क ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. इस सॉन्ग को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये सॉन्ग 'मरजावां (Marjaavaan)' में नजर आएगा. इस फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है, और इसमें रितेश देशमुख विलेन के रोल में दिख रहे हैं. मरजावां 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. वैसे इन दिनों नोरा फतेही का डांस अधिकतर फिल्मों में देखने को मिल रहा है. नोरा फतेही श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...