नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' गाने का रिहर्सल Video हुआ वायरल, गुरु रंधावा संग जबरदस्त मूव्स दिखाती आईं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा और गुरु के जबरदस्त डांस मूव्स देखे जा सकते हैं.

नोरा फतेही के 'नाच मेरी रानी' गाने का रिहर्सल Video हुआ वायरल, गुरु रंधावा संग जबरदस्त मूव्स दिखाती आईं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • 'नाच मेरी रानी' का रिहर्सल वीडियो हुआ लीक
  • गुरु रंधावा संग दिखाए जबरदस्त मूव्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अपने डांस से बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाने के साथ-साथ स्टेज पर भी अपने डांस से खूब धूम मचाई है. हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल, एक्ट्रेस के अपकमिंग गाने 'नाच मेरी रानी (Nach Meri Rani Video)' का रिहर्सल वीडियो किसी ने शेयर कर दिया है. वीडियो को नोरा (Nora Fatehi Video) ने भी साझा किया है. इस वीडियो में नोरा गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिका, "हे भगवान, किसी ने 'नाच मेरी रानी' हुकलाइन के साथ रिहर्सल वीडियो लीक कर दिया है. अब अगर ये बाहर आ ही गया है, तो ऑफिशियली रिलीज होने से पहले इसे हिट क्यों नहीं बना देते हम. चलिए यह करते हैं. मुझे अपने मूव्स और प्यार दिखाओ, आईजी या रील वीडियो बनाकर और हमारे साथ वीडियो को शेयर करो." नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें को जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. नोरा फतेही ने अब तक 'दिलबर', 'कमरिया', 'गर्मी', 'साकी साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे कई गानों से बॉलीवुड की दुनिया में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.