नोरा फतेही के यूट्यूब चैनल पर बादशाह है उनका यह डांस Video, व्यू 5 करोड़ के पार

नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही स्पेशल सॉन्ग भी करती हैं. टेलीविजन पर वह बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह एक यूट्यूब (Nora Fatehi YouTube) चैनल भी चलाती हैं.

नोरा फतेही के यूट्यूब चैनल पर बादशाह है उनका यह डांस Video, व्यू 5 करोड़ के पार

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'पपेटा (Pepeta)' सॉन्ग 5 करोड़ के पार

खास बातें

  • नोरा फतेही बिग बॉस में आ चुकी हैं नजर
  • भुज है उनकी आने वाली फिल्म
  • 'पपेटा' सॉन्ग ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही स्पेशल सॉन्ग भी करती हैं. टेलीविजन पर वह बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह एक यूट्यूब (Nora Fatehi YouTube) चैनल भी चलाती हैं, और इस चैनल पर अपने डांस टैलेंट और बैक स्टेज की कई चीजें फैन्स के साथ शेयर करती हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 33 वीडियो है, लेकिन इन वीडियो में एक ऐसा वीडियो भी है जिसे खूब देखा गया है. नोरा फतेही के 'पपेटा (Pepeta)' सॉन्ग के वीडियो को उनके चैनल पर लगभग पांच करोड़ बार देखा गया है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'पपेटा (Pepeta)' सॉन्ग को उन्होंने और रे वैनी ने गाया है. 'पपेटा' सॉन्ग के लिरिक्स रे वैनी, राजा कुमारी, अमर बाज और इब्राहीन बहाश ने लिखा है. इस सॉन्ग को रजित देव ने कोरियोग्राफ किया है. नोरा फतेही के इस यूट्यूब वीडियो पर फैन्स के उनकी इस परफॉर्मेंस को लेकर शानदार कमेंट भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'बाहुबली', 'सत्यमेव जयते' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में परफॉर्म कर चुकी हैं, और उन पर फिल्माए गए सॉन्ग सुपरहिट भी रहे हैं. नोरा फतेही उस समय जबरदस्त लाइमलाइट में आई थीं जब वह बिग बॉस में पार्टिसिपेंट के तौर पर नजर आई. इसके अलावा वह संजय दत्त और अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'भुज' में भी अहम रोल निभा रही हैं.