Nach Meri Rani पर जापानी गर्ल्स ग्रुप ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, खुद Nora Fatehi ने Video शेयर की तारीफ

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने पर जापानी डांस ग्रुप (Japanese Girl Group Dance) भी जबरदस्त अंदाज में थिरकता नजर आया है. इससे जुड़ा वीडियो खुद नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

Nach Meri Rani पर जापानी गर्ल्स ग्रुप ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, खुद Nora Fatehi ने Video शेयर की तारीफ

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने पर जापानी गर्ल्स ग्रुप ने किया शानदार डांस

खास बातें

  • नाच मेरी रानी पर जापानी गर्ल्स ग्रुप ने किया धमाकेदार डांस
  • नोरा फतेही और गुरु रंधावा के गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरका जापानी ग्रुप
  • नोरा फतेही ने भी की जापानी गर्ल्स ग्रुप की तारीफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी लोग नोरा फतेही के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में नोरा फतेही और गुरु रंधावा के गाने पर जापानी डांस ग्रुप भी जबरदस्त अंदाज में थिरकता नजर आया है. इससे जुड़ा वीडियो खुद नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वहीं, जापानी डांस ग्रुप (Japanese Girl Group Dance) का भी नाच मेरी रानी सॉन्ग पर डांस देखने लायक है. इस वीडियो को अब तक 1 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैंस भी वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) पर डांस कर रहे जापानी गर्ल्स ग्रुप (Japanese Girl Group Dance) का नाम एशियन डांसर्स है. नाच मेरी रानी पर जापानी गर्ल्स ग्रुप धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनके डांस स्टेप और डांस मूव्स वाकई में देखने लायक है. इस वीडियो को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर जापानी गर्ल्स ग्रुप की खूब तारीफें कीं. वीडियो में एशियन डांसर्स का डांस देख लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि न केवल जापानी ग्रुप, बल्कि मोरक्को में भी नोरा फतेही के गाने को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने ने यू-ट्यूब पर खूब धूम मचाया था. इस गाने में एक्ट्रेस रोबोट के रूप में दिखाई दी थीं. न केवल उनके अंदाज ने बल्कि उनके डांस ने भी लोगों का खूब दिल जीता. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride Of India) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नोरा फतेही अजय देवगन और संजय दत्त के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. फिल्म से जुड़ा नोरा फतेही का एक क्लिप भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का खूब दिल जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com