NDTV Khabar

नोरा फतेही के गाने 'साकी-साकी' को लेकर भड़की ये एक्ट्रेस, कह डाली ये बात

Saki Saki Song: 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' के सुपरहिट गाने 'साकी-साकी' को अब जॉन अब्राहम की फिल्म 'बटला हाउस (Batla House)' में रीक्रिएट किया जा रहा है, इस गाने को लेकर कोएना मित्रा (Koena Mitra) का बयान आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोरा फतेही के गाने 'साकी-साकी' को लेकर भड़की ये एक्ट्रेस, कह डाली ये बात

कोएना मित्रा ने फिल्म 'बटला हाउस (Batla House)' के गाने को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. 'बटला हाउस' के गाने 'साकी-साकी' को लेकर भड़की कोएना मित्रा
  2. नोरा फतेही के गाने को लेकर कही ये बात
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कोएना का ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'बटला हाउस (Batla House)' 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके गाने 'साकी-साकी (Saki-Saki)' को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. हाल ही में 'बटला हाउस' के मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने 'साकी-साकी' का टीजर रिलीज किया था. ये गाना 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' के सुपरहिट सॉन्ग 'साकी-साकी' का रीमेक है. दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस गाने पर अपने डांस के जलवे दिखाती नजर आ रही हैं जबकि ये गाना असल में कोएना मित्रा (Koena Mitra) पर फिल्माया गया था. इस गाने के नए वर्जन को लेकर कोएना मित्रा का रिएक्शन आया है.

सलमान खान की एक फूंक ने कर दिया करिश्मा, बार-बार देखा जा रहा ये फनी VIDEO


कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने फिल्म 'बटला हाउस (Batla House)' के गाने 'साकी-साकी' को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कोएना ने लिखा, 'फिल्म 'मुसाफिर (Musafir)' का मेरा गाना रिक्रिएट हो रहा है. सुनिधि, सुखविंदर और विशाल, शेखर की कंपोजिशन लाजवाब थी. मुझे इस गाने का नया वर्जन पसंद नहीं आया. ये गाना मेस है. इस गाने ने कई ब्लॉकबॉस्टर गाने को पछाड़ा है.'

बॉलीवुड डायरेक्टर ने इंग्लैंड की जीत को लेकर ICC पर साधा निशाना, बोले- जीत न्यूजीलैंड की होती अगर...

कोएना (Koena Mitra) के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और कोएना का रिएक्शन को बिल्कुल सही बता रहे हैं. ये गाना तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की आवाज में धमाका करने वाला है, जबकि इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है. नोरा फतेही का ये गाना आज रिलीज होगा.

टिप्पणियां

जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'बटला हाउस' में नोरा फतेही भी नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेलर की शुरुआत में ही बता दिया जाता है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि जॉन अब्राहम अपनी बेगुनाही और बटला हाउस एनकाउंटर को सही साबित करने में काफी जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं. नोरा फतेही इन दिनों ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement