Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, तो बोलीं- मैं आखिरकार अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं

नोरा फतेही (Nora Fatehi) पेरिस में 'एल ओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स' में अपनी प्रस्तुति देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) काफी खुश हैं, क्योंकि वह आखिरकार अपने मुकाम तक पहुंच रही हैं.

नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, तो बोलीं- मैं आखिरकार अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

खास बातें

  • नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता
  • बोलीं- मैं आखिरकार अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं
  • पेरिस में 'एल ओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स' में करेंगी परफॉर्म
नई दिल्ली:

अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) पेरिस में 'एल ओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स' में अपनी प्रस्तुति देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) काफी खुश हैं, क्योंकि वह आखिरकार अपने मुकाम तक पहुंच रही हैं. पेरिस में स्थित एलओलंपिया ब्रुनो कोक्वाट्रिक्स कॉन्सर्ट के लिए सबसे मशहूर जगहों में से एक है, जहां मैडोना, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, पिंक फ्लॉयड, बियॉन्से और टेलर स्विफ्ट जैसे विश्व प्रसिद्ध कलाकार अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कहा, "मैंने खुद को चिकोटी काटी कि मुझे उसी मंच पर प्रस्तुति देने का मौका मिल रहा है, जहां मैडोना और जेनेट जैक्सन जैसे कलाकार परफॉर्म कर चुके हैं. अपने करियर के इस शुरुआती चरण में यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि और सम्मान की बात है. बचपन में अपने स्कूल में परफॉर्म करने से लेकर एक ऐसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय मंच पर परफॉर्म करना किसी सपने के सच होने जैसा है."

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार, कही यह बात...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की प्रस्तुति आधुनिक बॉलीवुड और अरबी शैली का फ्यूजन होगा. नोरा ने आखिर में कहा, "अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर अपनी उपस्थिति और प्रतिभा का प्रसार करने के अपने मुकाम तक आखिरकार पहुंच रही हूं और यह महज शुरुआत है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...