Nora Fatehi का खुलासा, 'कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाकर कहा था इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से तंग हो गई है'

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' (What Women Want) में नजर आईं. इस दौरान नोरा फतेही ने कई बातों का खुलासा किया.

Nora Fatehi का खुलासा, 'कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाकर कहा था इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से तंग हो गई है'

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर अपने डांस और अंदाज से छाई रहती हैं. हाल ही में नोरा करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट' (What Women Want) में नजर आईं. इस दौरान नोरा फतेही ने कई बातों का खुलासा किया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शो में बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में एक खुलासा किया. उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाया था और बहुत डांटा था. उनके व्यवहार से नोरा को इतनी दुखी हुई थी कि उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था. (यहां देखें Video)

'अब बंद करो ये सब...' अनुष्का शर्मा ने विराट संग तस्वीर खींचने पर लगाई फोटोग्राफर्स को फटकार- देखें Photos

नोरा फतेही (Nora Fatehi) कनाडा से भारत आई हैं, ताकि वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना सकें. लेकिन शुरुआती दिनों में वो किसी को नहीं जानती थीं. उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम नहीं बताया. लेकिन कहा कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर पर बुलाया था और बहुत डांटा था. इतना ही नहीं उन्होंने नोरा को टैलेंटलेस तक कह दिया था. 

निया शर्मा के बाद अब क्रिस्टल डिसूजा ने पॉश इलाके में खरीदा लग्जरी घर, देखें Photos

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ये भी बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर बुलाकर नीचा दिखाया और कहा कि आपके जैसे यहां बहुत सारे लोग हैं. इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से तंग हो गई है. वह मुझ पर चिल्ला रही थीं. वह चिल्ला रही थीं के तुममें हुनर की कमी है, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते. नोरा फतेही ने आगे कहा कि उनके व्यवहार से मैं काफी दुखी थी और खूब रोई. उन्होंने मुझे अपने घर सिर्फ मुझ पर चिल्लाने के लिए बुलाया था.

कंगना रनौत जिम में खूब बहा रहीं पसीना, बोलीं- जो फिट है, वो हिट है...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.