नोरा फतेही ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो, बोलीं- इसमें मेरा क्या फायदा...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. देखिए नोरा की खूबसूरत वायरल हो रही फोटो.

नोरा फतेही ने शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो, बोलीं- इसमें मेरा क्या फायदा...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • नोरा फतेही की फोटो हुई वायरल
  • सी ग्रीन आउटफिट में नोरा फतेही ने शेयर की फोटो
  • फोटो शेयर करते हुए नोरा ने बोलीं इसमें मेरा क्या फायदा है
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी शानदार डांस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर बॉलीवुड का जाना माना नाम बन गई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी कई स्टाइलिश फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस वायरल हो रही फोटो में नोरा सी ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं साथ ही एक्ट्रेस जिस तरीके से पोज दिया है फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी फोटो को बेहद दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा मेरी उस्थिती बहुत महंगी है. मुझे बताओ इसमें मेरा क्या फायदा है. नोरा ने अपनी एक और फोटो शेयर की जिसमें वह सड़क के किनारे खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा मुझे प्यार करो. नोरा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. और फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- मैम आपका जवाब नहीं वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा - आपकी खूबसूरती की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.