Video: दोस्त ने रेगिस्तान में पहना स्वेटर तो खुद को रोक नहीं पाईं नोरा फतेही, किया कुछ ऐसा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही अपनी दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं.

Video: दोस्त ने रेगिस्तान में पहना स्वेटर तो खुद को रोक नहीं पाईं नोरा फतेही, किया कुछ ऐसा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो

खास बातें

  • नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो
  • वीडियो में नोरा फतेही ने दोस्त का उड़ाया जमकर मजाक
  • अपने वीडियो में काफी क्यूट लगीं नोरा फतेही
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने वीडियो और फोटो से हमेशा सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं. डांस से सबके दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत रही हैं. हाल ही में नोरा फतेही  (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही अपनी दोस्तों के साथ खूब मस्ती कर रही हैं, साथ ही अपनी दोस्त का जमकर मजाक उड़ा रही हैं. नोरा फतेही के वीडियो में उनकी दोस्त ने रेगिस्तान में रहते हुए स्वेटर पहना हुआ है, जिससे नोरा फतेही अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं और उनका खूब मजाक उड़ा रही हैं. 

करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह के साथ 'सरकाई लो खटिया' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नोरा फतेही  (Nora Fatehi) ने लिखा 'लाइफ के कुछ टिप्स नोरियाना के साथ. इसके बाद सुजान कभी भी रेगिस्तान में स्वेटर नहीं पहनेगी.' वीडियो में नोरा फतेही व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. अपने डांस से बॉलीवुड में धमाका करने वाली नोरा फतेही इन दिनों दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. कुछ समय पहले नोरा फतेही ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसमें वह हिल स्टेशन पर नजर आ रही थीं. इस वीडियो में रोपवे में बैठी नोरा फतेही ऊंचाई देखकर काफी घबरा गई थीं. 

फ्रांस के शानदार मौसम में घुला प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस का रंग, Photo हुई वायरल

बता दें कि नोरा फतेही  (Nora Fatehi) हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इसके बाद अब वह जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी दिखाई देंगी. इन सबके अलावा नोरा फतेही अपने बेहतरीन स्टाइल, डांस मूव्स और डांस स्टेप्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. नोरा फतेही ने कलर्स पर आने वाले शो बिग-बॉस 9 के जरिए भारत में पहचान बनाई थी. लेकिन इसके बाद फिल्म सत्यमेव जयते और स्त्री में अपने जबरदस्त डांस के जरिए नोरा फतेही ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...