नोरा फतेही ने सिर पर पल्लू रख साड़ी में शेयर किया अपना रॉयल लुक, फैन्स ने कहा- सुंदर सुशील नारी

नोरा फतेही की एक फोटो सामने आई है, जिसमें साड़ी में उनका रॉयल अंदाज देखने को मिल रहा है.

नोरा फतेही ने सिर पर पल्लू रख साड़ी में शेयर किया अपना रॉयल लुक, फैन्स ने कहा- सुंदर सुशील नारी

नोरा फतेही फोटो

नई दिल्ली :

नोरा फतेही इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. नोरा के वीडियो व उनकी नई तस्वीरें आये दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती हैं. नोरा की अब एक और फोटो सामने आई है, जिसमें उनका रॉयल अंदाज देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में नोरा की खूबसूरती देखते ही बन रही है. नोरा के चाहने वाले उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. फैन्स की फोटोज पर प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गई हैं.

नोरा ने अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा ने क्रीम कलर की एम्ब्रायडरी वाली साड़ी पहन रखी है, जिसका बॉर्डर लाल रंग का है. इस साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी पहनी हुई है. नोरा ने साड़ी का पल्लू अपने सिर पर रखा हुआ है. खुले बालों के साथ माथे पर बिंदी नोरा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘बिनते दिल मिसरिया में' कैप्शन दिया है.

नोरा की तस्वीरों पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. महज कुछ देर पहले ही शेयर की गई तस्वीरों पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आउटस्टैंडिंग मैम'. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘सुंदर सुशील नारी का स्वरुप'. इस तरह से फैन्स नोरा की इन लेटेस्ट फोटोज पर कमेंट्स व लाइक के जरिए जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com