Nora Fatehi ने शाइनिंग ड्रेस में यूं दिखाया नया अंदाज, वायरल हुआ Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने डांस से हटकर नया स्टाइल दिखाया है.

Nora Fatehi ने शाइनिंग ड्रेस में यूं दिखाया नया अंदाज, वायरल हुआ Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांस के साथ-साथ फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो नियमित अंतराल पर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने डांस से हटकर नया स्टाइल दिखाया है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शाइनिंग ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

नोरा फतेही ने आग के बीच 'साकी-साकी' गाने पर किया बेली डांस, देखें थ्रोबैक Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो की खास बात यह है कि महज एक घंटे में ही इसे 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि नोरा फतेही ने हाल ही में एक शो पर बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाया था और बहुत डांटा था. उनके व्यवहार से नोरा को इतनी दुखी हुई थी कि उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था. 

उर्वशी रौतेला ने यूं लहराई लंबी चोटी, बोलीं- किसी की नजर ना लगे...देखें वायरल Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.