नोरा फतेही ने दिखाई फिल्मफेयर परफॉर्मेंस की झलक, यूं धमाकेदार डांस करती आईं नजर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह सिल्वर कलर की शिमर ड्रेस में डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने दिखाई फिल्मफेयर परफॉर्मेंस की झलक, यूं धमाकेदार डांस करती आईं नजर- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने दिखाई फिल्मफेयर परफॉर्मेंस की झलक

खास बातें

  • नोरा फतेही ने दिखाई फिल्मफेयर परफॉर्मेंस की झलक
  • जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • नोरा फतेही का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके डांस ने बॉलीवुड फिल्मों में तो धमाल मचाया ही है, साथ ही उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी अकसर वायरल होते नजर आते हैं. उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, नोरा फतेही का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह सिल्वर कलर की शिमर ड्रेस में डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने वीडियो में कलरफुल रोब पहने दिखाई दे रही हैं. वह कैमरे में खुद को निहार रही होती हैं, लेकिन तभी उनका लुक चेंज हो जाता है और वह अपने डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आती हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का लुक और डांस स्टेप वाकई कमाल का लग रहा है. इसे शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा, "कभी न होने से लेट होना अच्छा है. 11 अप्रैल को 12 बजे मुझे स्टेज पर धमाल मचाते हुए देखिए." नोरा फतेही के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खासकर फैंस फायर इमोजी के जरिए उनके वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने वीडियो के अलावा फिल्मफेयर से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें उनका लुक और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा था. नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनका गाना 'छोड़ देंगे' रिलीज हुआ था, जिसे अभी तक यू-ट्यूब पर 255 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले एक्ट्रेस 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग में नजर आई थीं, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. नोरा फतेही जल्द ही फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी, जिसमें वह अजय देवगन और संजय दत्त के साथ अहम भूमिका अदा करती नजर आएंगी.