Nora Fatehi ने 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, Video खूब मचा रहा है धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें नोरा फतेही नाच मेरी रानी पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आरही हैं.

Nora Fatehi ने 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, Video खूब मचा रहा है धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर वीडियो और फोटो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. कुछ दिनों पहले नोरा फतेही का सॉन्ग नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था, जो अभी तक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें नोरा फतेही नाच मेरी रानी पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आरही हैं. नोरा फतेही का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनके एक्सप्रेशंस वाकई कमाल के लग रहे हैं. नोरा पतेही वीडियो में पीच कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी देखने लायक है. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स और और उनका स्टाइल देखने लायक है. वीडियो में नोरा फतेही आवेज दरबार के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही डांस वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले भी वह अपने वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नोरा फतेही सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी. फिल्म से जुड़ा उनका एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. हाल ही में नोरा फतेही और गुरु रंधावा का सॉन्ग नाच मेरी रानी रिलीज हुआ है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नोरा फतेही के इस वीडियो में उनका बेबाक अंदाज वाकई में देखने लायक है.