Nora Fatehi ने Kapil के शो में 'नाच मेरी रानी' पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, Video ने मचाया धमाल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर भी आई थीं, जहां उन्होंने व्हाइट ड्रेस में नाच मेरी रानी पर धमाकेदार डांस भी किया.

Nora Fatehi ने Kapil के शो में 'नाच मेरी रानी' पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, Video ने मचाया धमाल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'नाच मेरी रानी' पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स

खास बातें

  • नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • नोरा को डांस करता देख कपिल शर्मा भी लगे नाचने
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. नोरा फतेही का गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. गाने के प्रमोशन के लिए नोरा फतेही 'द कपिल शर्मा शो' पर भी आई थीं, जहां उन्होंने व्हाइट ड्रेस में नाच मेरी रानी पर धमाकेदार डांस भी किया. इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें थिरकता देख खुद कपिल शर्मा भी थिरकना शुरू कर देते हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 48 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस वीडियो में व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. नोरा फतेही का डांस देख कपिल शर्मा भी उनके साथ थिरकना शुरू कर देते हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी वह अपने डांस मूव्स को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) सॉन्ग के जरिए नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ नजर आए हैं. उनके इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 35 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचा देंगी. इसके अलावा नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'कमरिया', 'साकी-साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे गानों से धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.