नोरा फतेही ने स्टेज पर गाया 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन, Video में दिखा धमाकेदार अंदाज

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सिंगिंग का टैलेंट दिखाती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही ने स्टेज पर गाया 'दिलबर' का अरेबिक वर्जन, Video में दिखा धमाकेदार अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने स्टेज पर मचाया धमाला
  • 'दिलबर' के अरेबिक वर्जन से मचाया तहलका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने जबरदस्त डांस मूव्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने डांस से सबको हैरत में डाल देती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) स्टेज पर 'दिलबर (Dilbar Song)' गाने के अरेबिक वर्जन को गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ मिलकर यह गाना गा रही हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का सिमरी आउटफिट पहना हुआ है. जो उन पर काफी फब रहा है. डांस के साथ ही नोरा का वीडियो में सिंगिंग टैलेंट भी देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) के  वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं जिसमें वरूण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में थे.