नोरा फतेही को देखने के लिए फैन्स हुए बेकाबू, भीड़ से इस एक्टर ने यूं बचाया- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो फैन्स से घिरी नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही को देखने के लिए फैन्स हुए बेकाबू, भीड़ से इस एक्टर ने यूं बचाया- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही को देखने के लिए फैन्स हुए बेकाबू
  • भीड़ से वरुण धवन ने इस तरह निकाला बाहर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म के ट्रेलर आने के बाद से ही डांस लवर्स फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खासतौर से नोरा फतेही इस बात से भी खुश हैं कि उनके डांसिंग स्किल्स की खूब चर्चा हो रही है. और जब से स्ट्रीट डांसर का नया गाना गर्मी लांच हुआ है,उनके फैंस की संख्या में और इजाफा हो गया है. यही वजह है कि इन दिनों नोरा फतेही जहां भी फिल्म प्रमोशन के लिए जा रही हैं, फैंस उन पर बेशुमार प्यार लूटा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और वरुण धवन (Varun Dhawan) पिछले दिनों फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा के साथ फिल्म के प्रोमोशन के सिलसिले में ही क्रिसमस के मौके पर मुंबई के एक चर्च में पहुंचे थे. नोरा और वरुण यह जानते थे कि फैंस अगर उन्हें पहचानेंगे तो भीड़ बढ़ेगी, इसलिए वे लोग चेहरे पर मास्क लगा कर पहुंचे थे. लेकिन अचानक ही जब फैंस को पता चला कि नोरा और वरुण चर्च आये हैं तो वह अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार हो गए और फिर वहां उन्होंने काफी भीड़ लगा दी. सभी नोरा से मिलना और फोटो खिंचवाना चाह रहे थे.

सलमान खान पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले-चौथी क्लास में आपको स्कूल से निकाला गया था, फिर भी आप...

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस बात का पूरा ख्याल रखा और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को किसी तरह से भीड़ से निकाला और वहीं खड़े एक स्कूटर पर बैठ कर वरुण और नोरा फैंस के बीच से निकल पाए. वर्ना, अगर वह वहां रहते तो वह भीड़ में बुरी तरह फंसने वाले थे. चूंकि भीड़ सिर्फ और सिर्फ उन्हें देखना चाह रहे थे और काफी संख्या में उनकी तरफ बढ़ रहे थे. सुरक्षा इंतजाम होने के बावजूद भीड़ कंट्रोल में नहीं हो रही थी.

बिग बॉस 13 के घर में रो रहे थे पारस छाबड़ा, तभी रश्मि देसाई ने कह दी यह बात-देखें Video

इससे साफ जाहिर है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) के गाना 'गर्मी' में वाकई में नोरा ने डांसिंग फ्लोर पर आग लगा दी है. गाने को काफी व्यूर्स मिल रहे हैं और फिल्म का यह गाना काफी अहम भी है. दिलबर, साकी और कमरिया के बाद इस गाने ने भी धूम मचा दी है. जाहिर है कि नोरा फतेही के लिए आने वाला नया साल धमाल करने वाला है. जल्दी ही वह अपने नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...