नोरा फतेही लॉकडाउन में बर्तनों से बात करती आईं नजर, बोलीं- हमेशा मेरी तरफ ही क्यों देखते रहते हो...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सिंक में रखे बर्तनों से मजेदार अंदाज में बात करती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही लॉकडाउन में बर्तनों से बात करती आईं नजर, बोलीं- हमेशा मेरी तरफ ही क्यों देखते रहते हो...

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बर्तनों से बात करती आईं नजर

खास बातें

  • नोरा फतेही लॉकडाउन में बर्तनों से बात करती आईं नजर
  • एक्ट्रेस ने बर्तनों से कहा कि डूड हमेशा मेरी तरफ ही क्यों देखते हो
  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) में लॉकडाउन के कारण लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार अकसर अपना काम खुद करते हुए दिखाई देते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सिंक में रखे बर्तनों से मजेदार अंदाज में बात करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो यूं तो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन इसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. वीडियो में एक्ट्रेस अपने बर्तनों से बोलती हैं कि क्या? डूड, तुम हमेशा मेरे तरफ ही क्यों देखते रहते हो.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस टिकटॉक वीडियो को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में सिंक में रखे हुए बर्तनों से बात करते हुए कहा, "क्या? डूड, तुम हमेशा मेरे तरफ ही क्यों देखते रहते हो. चुप रहो, क्योंकि मैंने तुम्हें घूरते हुए पकड़ लिया है. कसम से, किसी से भी पूछ लो, तुम हमेशा ही मेरी तरफ देखते रहते हो." इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "यह बर्तन हमेशा मेरा इंतजार करते रहते हैं. इन बर्तनों को मुझे अकेला छोड़ने की आवश्यकता है." बता दें कि लॉकडाउन में भी नोरा फतेही सोशल मीडिया के जरिए अकसर फैंस से जुड़ती हैं.
बता दें कि एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल से बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. कई बॉलीवुड फिल्मों में उनके धमाकेदार गाने और डांस देखने को मिलते हैं. 'दिलबर', 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'गर्मी' और 'कमरिया' उनके जबरदस्त गानों में से एक हैं, जिनपर एक्ट्रेस का डांस भी देखने लायक है. इससे इतर एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आई थीं, जहां उन्होंने एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड का रोल अदा किया था. फिल्मों से इतर नोरा फतेही ने बिग बॉस के जरिए भी खूब लोकप्रियता हासिल की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com