Nora Fatehi के इस ग्लैमरस अंदाज के देख फैंस दंग, बोले-"हाय गर्मी"

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये वीडियो कोई डांसिंग वीडियो या कोई फनी वीडियि नहीं है इस वीडियो में नोरा का किलर स्टाइल देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पल भर में वे एक के बाद एक कपड़े बदती नजर आ रही हैं.

Nora Fatehi के इस ग्लैमरस अंदाज के देख फैंस दंग, बोले-

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

नई दिल्ली:

अपने डांसिंग मूव्स और किलर स्टाइल से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi)  आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नोरा अभी तक किसी लीड रोल में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आए दिनों उनके धमाकेदार डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बच्चों से साथ ही बड़े भी उनके लेटेस्ट प्रैक्टिस डांस वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ये वीडियो कोई डांसिंग वीडियो या कोई फनी वीडियो नहीं है. इस वीडियो में नोरा का किलर स्टाइल देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पल भर में वे एक के बाद एक कपड़े बदलती नजर आ रही हैं. शिमरी डिजाइनर ड्रेस और काले चश्में में  नोरा का अंदाज काबिले तारीफ है. फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस का एक फनी वीडियो काफी पसंद किया जा रहा था. इस वीडियो में वे Marce Pedrozo के साथ नजर आ रही हैं. नोरा ने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- "बुकिंग के लिए मौजूद लॉकडाउन में हाइप अप करने के लिए हैप्पी संडे." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा  लाइक्स आ चुके हैं. फैंस को नोरा का यह फनी अंदाज काफी पसंद आया. नोरा की इस वीडियो को देख फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. नोरा ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस को उम्मीद है कि इस फिल्म में नोरा का धमाकेदार डांस देखने को मिलेगा