नोरा फतेही लंदन की सड़कों पर बच्चों को 'कमरिया' गाने पर डांस सिखाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नोरा बच्चों को डांस सिखाती नजर आ रही हैं.

नोरा फतेही लंदन की सड़कों पर बच्चों को 'कमरिया' गाने पर डांस सिखाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस बच्चों को डांस सिखाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा ही अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके डांस के लाखों दीवाने हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने डांस वीडियो इंटरनेट पर फैन्स का साथ साझा करती हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नोरा फतेही लंदन की सड़कों पर बच्चों को 'कमरिया' गाने पर डांस सिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा पहले छोटे-छोटे बच्चों कों 'कमरिया (Kamariya)' गाने का स्टेप सिखाती हैं, उसके बाद सब मिलकर मस्ती में डांस करने लगते हैं. 


नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अब तक की सबसे क्यूट चीज. 'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर यह बच्चे अपने परिवार के साथ हमारे साथ फोटो लेने के लिए इंतजार कर रहे थे. तभी एक बच्चा मुझे 'कमरिया' सॉन्ग पर अपने स्टेप्स दिखाना चाहता था. उसके बाद हम सबने मिलकर कमरिया पर डांस किया. इन मासूम बच्चों से ज्यादा खुशी मुझे कोई नहीं दे सकता. मैं इसी के लिए जी रही हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' ने अहम भूमिका निभाई. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं.