नोरा फतेही ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- बॉयफ्रेंड बनाने की हिम्मत नहीं है, मम्मी चप्पल से...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो में डांसिंग गर्ल अपना दर्द बयां करती नजर आ रही हैं. 

नोरा फतेही ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- बॉयफ्रेंड बनाने की हिम्मत नहीं है, मम्मी चप्पल से...देखें Video

नोहा फतेही (Nora Fatehi) का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने वीडियो में बयां किया अपना दर्द
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया टिकटॉक वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) लॉकडाउन में भी अपने वीडियो से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपने हुनर की जमकर छाप छोड़ी हुई है. एक्ट्रेस इन दिनों टिकटॉक (TikTok Video) पर भी काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने टिकटॉक वीडियो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो में डांसिंग गर्ल अपना दर्द बयां करती नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) टिकटॉक (TikTok) पर स्टाइल दिखाने वाली लड़कियों पर तंज कसती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, "मैंने टिकटॉक पर यह ट्रेंड देखा कि कुछ लड़कियां लड़कों को देखकर कहती हैं, 'आई लाइक हिम' लेकिन असल जिंदगी में शादी तो तुम्हारी पड़ोस वाले रमेश से ही होने वाली है. यहां पर बू-बा कर रहे हो मतलब. बॉयफ्रेंड बनाने की हिम्मत नहीं है, मम्मी चप्पल से मारेगी और यहां पर..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) आगे कह रही हैं, "सीक्रेट बताऊं एक, मैं भी तुम में से एक ही हूं." एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रमेश को लगता है, मैं बहुत ज्यादा कर देती हैं." नोरा फतेही को इस वीडियो पर अब तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें, एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) इन दिनों क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं. अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर नोरा फतेही फैंस में मौजूदगी दर्ज कराती हैं.