नोरा फतेही के दोस्त ने सिखाया Beach पर किया जाने वाला स्पेशल डांस, VIDEO हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

नोरा फतेही के दोस्त ने सिखाया Beach पर किया जाने वाला स्पेशल डांस, VIDEO हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल
  • दोस्त मार्स के डांस करती आईं नजर
  • नोरा फतेही की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) O SAKI SAKI  और दिलबर- दिलबर (Dilbar- Dilbar) गाने पर जबरदस्त डांस फॉर्म से बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचना बनाई है. सिर्फ इतना ही नहीं  Street Dancer 3D में नोरा के डांस ने तो तहलका मचा दिया, सबके दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ बीच पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं नोरा ने इस वीडियो को अपने सोशल मी़डिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- मेरे दोस्त मार्स ने समुद्र बीच पर मुझे डांस सिखाने का फैसला किया है. 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें कि नोरा फतेही  (Nora Fatehi) हाल ही में अपने दोस्त के साथ डांस और मस्ती करती हुईं दिखीं. नोरा ने हाल ही में कई फोटो और वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अपने दोस्त के साथ झूमते हुए नजर आई थीं. नोरा के डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद किया जाता है और यही वजह है कि नोरा की कोई भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है और फैंस इसे खूब पसंद करते हैं. नोरा के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं. 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) की अगली फिल्म की बात करें तो वह अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में नजर आएंगी. इससे पहले नोरा फतेही 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में दिखी थीं और उनके डांस को खूब पसंद भी किया गया था. हालांकि नोरा फतेही ने अभी तक जितने भी डांस नंबर किए हैं, उन्हें खूब पसंद किया है और वह दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करते हैं.