साड़ी पहनकर 'वैनिटी वैन' से निकल रही थीं नोरा फतेही, कैमरा को देखते ही... देखें VIDEO

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह साड़ी पहनकर वैनिटी वैन से निकल रही है और जैसे ही वैनिटी वैन के दरवाजे के पास पहुंचती हैं और फिर...

साड़ी पहनकर 'वैनिटी वैन' से निकल रही थीं नोरा फतेही, कैमरा को देखते ही... देखें VIDEO

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • वैनिटी वैन से निकलते ही नोरा फतेही ने कैमरा देखते ही किया ये
  • नोरा फतेही के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से अकसर सबके होश उड़ा देती हैं. रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स की जज मलाइका अरोड़ा को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इस शो को नोरा फतेही जज कर रही हैं. इसी शो के सेट से नोरा का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह साड़ी पहनकर वैनिटी वैन से निकल रही है और जैसे ही वैनिटी वैन के दरवाजे के पास पहुंचती कैमरा देखते ही जबरदस्त अंदाज में पोज देने लगती हैं.इस वीडियो को ध्यान से सुनेंगे तो एक शख्स उनसे पूछता भी है 'नोरा साड़ी में' तो इस पर जवाब देते हुए वह कहती हैं कि हां. और फिर वैनिटी वैन के दरवाजे के पास खड़े होकर तरह -तरह एंगल में पोज देने लगती है और फिर बाहर निकल आती हैं. 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.  इस वीडियो का कैप्शन में बेहद मजेदार है- 'नोराएना  इन साड़ी'. इन दिनों नोरा का रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स (India's Best Dancers)' के सेट पर ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं नोरा का बैली डांस तो अक्सर सुर्खियों में रहता ही है.

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'दिलबर (Dilbar Song)' से लेकर 'साकी- साकी' तक हर गाने में नोरा फतेही का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस नोरा फतेही अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी. इस फिल्म में भी एक्ट्रेस अपने डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. बीते हफ्ते नोरा ने न केवल इंजियाज बेस्ट डांसर को जज किया था, बल्कि अपने डांस से स्टेज पर खूब धमाल भी मचाया था.