Nora Fatehi ने लहंगा पहन बालों में लगाया गजरा, हाथ में दीया लिये यूं दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह लहंगे में खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

Nora Fatehi ने लहंगा पहन बालों में लगाया गजरा, हाथ में दीया लिये यूं दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

नोरा फतेही (Nora Fatehi) लहंगा पहने बालों में गजरा लगाए आईं नजर

खास बातें

  • नोरा फतेही ने लहंगा पहन बालों में लगाया गजरा
  • ट्रेडिशनल लुक में खूबसूरत अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस
  • नोरा फतेही की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज और अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. नोरा फतेही ने अपने डांस से बॉलीवुड की दुनिया में धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह लहंगे में खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही अपनी तस्वीरों में गोल्डन लहंगे और ग्रीन ज्वैलरी में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. उनकी इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी तस्वीरों में हाथ में दिया लिये नजर आ रही हैं. दिवाली के खास मौके पर नोरा फतेही का यह लुक लोगों का खूब दिल जीत रहा है. अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "आप सभी को आशीर्वाद..." लहंगे, बालों में गजरा, गले में हार और हाथ में दिया लिए नोरा फतेही काफी खूबसूरत लग रही हैं. खास बात तो यह है कि इन तस्वीरों पर अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही अपने स्टाइल को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी उनकी एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें नोरा फतेही की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. हाल ही में उनका एक गाना नाच मेरी रानी भी रिलीज हुआ था, जिसमें नोरा फतेही रोबोट बनी नजर आई थीं. इस सॉन्ग ने यू-ट्यूब पर तो धमाल मचाया ही, साथ ही लोगों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया. सॉन्ग में नोरा फतेही के साथ गुरु रंधावा भी नजर आए थे, जिनकी सिंगिंग ने भी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.