NDTV Khabar

सलमान खान के साथ नोरा फतेही की शूटिंग हुई पूरी, 'भारत' में कुछ ऐसा होगा रोल

आगामी फिल्म 'भारत' में सुपरस्टार सलमान खान के काम कर अभिनेत्री नोरा फतेही खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं. नोरा ने माल्टा में इस फिल्म की शूटिग पूरी कर ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के साथ नोरा फतेही की शूटिंग हुई पूरी, 'भारत' में कुछ ऐसा होगा रोल

नोरा फतेही (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सलमान की 'भारत' में नोरा फतेही भी
  2. माल्टा में शूटिंग हुई खत्म
  3. अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'भारत' में सुपरस्टार सलमान खान के काम कर अभिनेत्री नोरा फतेही खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं. नोरा ने माल्टा में इस फिल्म की शूटिग पूरी कर ली है. वह इसमें लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हैं. नोरा ने एक बयान में कहा, "भारत' फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे करियर के लिए बेहद रोमांचक पल है. मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर स्वयं को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी."

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने रैंप पर मचाया धमाल, 'शोस्टॉपर' बन स्टेज पर लगा दी आग... देखें Video

साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की हिंदी रीमेक 'भारत' में अपने किरदार के बारे में नोरा ने कहा, "मैं इस फिल्म में माल्टा की एक लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो मेरे लिए एक अभिनेत्री के तौर पर एक अलग अनुभव है. लैटिन अमेरिकी शैली में बोलने और उनके तौर तरीकों को सीखने के लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी."
 
Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked

टिप्पणियां
बता दें, सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. 'भारत' की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है. सलमान अभिनीत फिल्म 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement