NDTV Khabar

Notebook Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'नोटबुक' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Notebook box office collection: सलमान खान (Salman Khan) के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक (Notebook) सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Notebook Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'नोटबुक' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Notebook box office collection day 1: समीक्षकों ने फिल्म को सराहा

नई दिल्ली:

Notebook box office collection: सलमान खान (Salman Khan) के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक (Notebook) सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान ने  जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और  प्रनूतन (Pranutan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म को समीक्षकों से मिली वाहवाही के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म दर्शकों को भी पसंद आएगी. फिल्म ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म पहले दिन 2 से 3 करोड़ की कमाई कर सकती है. सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी नए सितारों को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए पहचाने जाते हैैं और अभी तक उन्होंने स्टार किड्स को ही लॉन्च किया है. इसमें सूरज पंचोली भी शामिल हैं. 


सलमान खान ने फिर गाया गाना, फैन्स बोले- भाई एक नंबर...! Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में शूट की गई एक अनोखी कहानी है यह फिल्म, जहां एक्स आर्मी अधिकारी कबीर  (Zaheer Iqbal) कश्मीर के एक स्कूल में टीचर बनकर पहुंचते हैं. स्कूल में परिस्थितियां तब बदल गईं जब कबीर को वहां एक नोटबुक (Notebook) मिलती है. यह नोटबुक इस स्कूल में पहले टीचर रहीं फिरदौस (Pranutan Bahal) की होती है. 1 घंटे 53 मिनट की इस फिल्म का डायरेक्शन किया है नितिन कक्कड़ ने. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)और  प्रनूतन (Pranutan) की इस फिल्म का बजट तकरीबन 24 करोड़ बताया जा रहा है. 

सलमान खान ने रिलीज किया 'लैला' लव सॉन्ग, किताबी पन्नों का यूं दिखलाया प्यार - देखें Video

टिप्पणियां

जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान (SaLman Khan) के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने खुद को इस नई दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और सही लुक पाने के लिए उन्हें कठिन सत्र से भी गुजरना पड़ा था. वर्ष 2007 से 2009 के बीच में स्थापित इस फिल्म के साथ जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल अभिनय की दुनिया में शुरुआत कर रहे है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement