NDTV Khabar

Notebook Review: सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक को समीक्षकों ने किया पसंद, दिए इतने स्टार

Notebook Review: सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनरतले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Notebook Review: सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक को समीक्षकों ने किया पसंद, दिए इतने स्टार

Notebook Review: दर्शकों को पसंद आई Zaheer Iqbal और Pranutan की अदाकारी

नई दिल्ली:

Notebook Review:सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनरतले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. सलमान खान की फिल्म होने की वजह से इसे लेकर दर्शकों में खास उत्साह देखा जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब सराहा था. फिल्म समीक्षकों ने नोटबुक (Notebook) को काफी पसंद किया है जिसको देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी. 

सलमान खान ने फिर गाया गाना, फैन्स बोले- भाई एक नंबर...! Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम


फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है कि कॉफिडेंट और कमांडिंग.. सलमान खान ने जिन दो नए चेहरों को लॉन्च किया है उनके लिए यह शब्द उपयुक्त है. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) की प्रशंसा करते हुए उन्होंने लिखा कि फिल्म में दोनों फिल्म में अच्छे नजर आए हैं. 

फिल्मकार गिरिश जौहर ने लिखा कि हवा में घुल गया रोमांस, शानदार विदेशी स्थान, खूबसूरत नजारे, बढ़िया म्यूजिक, अपने नजदीकी घरों में नोटबुक देखने जरूर जाएं. 

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि अभी-अभी नोटबुक देखी. क्या शानदार फिल्म बनाई गई है. फिल्म के राइटर नितिन कक्कड़ की तारीफ करते हुए जैकी ने लिखा कि तुमने एक बार फिर साबित कर दिया. फिल्म इंडस्ट्री में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) का स्वागत है. 

सलमान खान की दोस्त लूलिया वंतूर ने भी फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal), प्रनूतन (Pranutan) पर नाज़ करते हुए लिखा कि दोनों ही बच्चे बहुत ही हुनरमंद हैं. नितिन कक्कड़ ने शानदार काम किया और विशाल मिश्रा ने फिल्म में दिल को छू लेने वाला म्यूजिक दिया है. 

सलमान खान ने रिलीज किया 'लैला' लव सॉन्ग, किताबी पन्नों का यूं दिखलाया प्यार - देखें Video

जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान (SaLman Khan) के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने खुद को इस नई दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और सही लुक पाने के लिए उन्हें कठिन सत्र से भी गुजरना पड़ा था. वर्ष 2007 से 2009 के बीच में स्थापित इस फिल्म के साथ जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल अभिनय की दुनिया में शुरुआत कर रहे है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement