NDTV Khabar

Notebook Song: रोमांटिक सॉन्ग 'नइ लगदा...' के दिल छू लेने वाले लफ्ज, बार-बार सुनना चाहेंगे आप- देखें Video

Notebook Song: बॉलीवुड में 'नोटबुक' (Notebook) फिल्म से डेब्यू करने जा रहे जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) का पहला सॉन्ग 'नइ लगदा' (Nai Lagda) रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Notebook Song: रोमांटिक सॉन्ग 'नइ लगदा...' के दिल छू लेने वाले लफ्ज, बार-बार सुनना चाहेंगे आप- देखें Video

Notebook Song: 'नइ लगदा' (Nai Lagda) सॉन्ग में प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl)

खास बातें

  1. 'नोटबुक' का नया सॉन्ग रिलीज
  2. यूट्यूब पर छाया 'नइ लगदा' सॉन्ग
  3. जहीर-प्रनूतन की शानदार जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'नोटबुक' (Notebook) फिल्म से डेब्यू करने जा रहे जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) का पहला सॉन्ग 'नइ लगदा' (Nai Lagda) रिलीज हो गया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म के पहले गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है. रोमांटिक सॉन्ग रिलीज होने के बाद कुछ ही देर में यह यूट्यूब पर खूब हिट हो गया है. 'नइ लगदा...' के लिरिक्स इतने शानदार है कि आपका दिल छू लेगा. एक-एक शब्द आपको और भी रोमांटिक कर देगा. इस वीडियो सॉन्ग को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है, जिसे 1 घंटे के भीतर करीब 1 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. इस गाने को विशाल मिश्रा और अशीष कौर ने गाया है, जबकि लिरिक्स को अक्षय त्रिपाठी ने लिखा है.

पाकिस्तान की हिरासत में भारतीय पायलट की रिहाई मांग रहा देश, नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ऐसा ट्वीट


 

 

सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनरतले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के जरिए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) ने ट्रेलर में एक्टिंग दमदार नमूना पेश किया है. देखना होगा कि फिल्म की कहानी और एक्टिंग किस हद तक दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाती है. ट्रेलर में कश्मीर के वादियों में पनपने वाले प्यार और दूरी के बाद किताब के पन्नों में सिमटे प्यार को दिखलाया गया है. नए अंदाज और नई कहानी के साथ आई फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

यहां देखें पूरा सॉन्ग-

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन कक्कड़ अपनी आगामी फिल्म नोटबुक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता जहीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के पिता कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय में है, जहीर फिल्म 'नोटबुक' के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. 'नोटबुक' (NoteBook) रोमांस-ड्रामा फिल्म है.

अजय, अनिल, माधुरी ने मचा डाला 'टोटल धमाल', अब तक कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान (SaLman Khan) के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने खुद को इस नई दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और सही लुक पाने के लिए उन्हें कठिन सत्र से भी गुजरना पड़ा था. वहीं प्रनूतन (Pranutan) बॉलीवुड एक्टर मोहनीश बहल और एकता सोहिनी की बेटी हैं. मोहनीश बहल को 'हम साथ-साथ हैं', 'हम आपके हैं कौन' और 'मैंने प्यार किया' जैसी फिल्मों में सलमान खान के साथ दिखाई दे चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement