'थिएटर ऑन डिमांड' : अब मनचाही फिल्म देखें अपने मनपसंद थिएटर में

'थिएटर ऑन डिमांड' : अब मनचाही फिल्म देखें अपने मनपसंद थिएटर में

पीवीआर ने 'थिएटर ऑन डिमांड' सेवा के लिए 'वकाओ' लॉन्च किया है

नई दिल्ली:

कैसा लगेगा जब कोई आपसे कहे किआप अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में अपनी मनपसंद फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. एक बार में तो सुनने में यह अटपटा लगे, मगर ऐसा हकीकत में होने जा रहा है. भारत की सबसे बड़ी सिनेमा प्रदर्शित करने वाली कंपनी पीवीआर ने 'थिएटर ऑन डिमांड' सेवा के लिए 'वकाओ' (Vkaao.Com)लॉन्च करने की घोषणा की है.

पीवीआर के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने 'वकाओ' लॉन्च करते हुए कहा कि पीवीआर ने फिल्मी प्रेमियों के लिए अपनी पसंदीदा फिल्म को अपने मनचाहे थिएटर में देखने का इंतजाम किया है. उन्होंने बताया कि 'वकाओ' सेवा के जरिए फिल्मी प्रेमी अपनी मनचाह  फिल्म को अपने पसंदीदा थिएटर में तो देखेंगे ही साथ ही, इस नए अनुभव को लोगों के साथ साझा भी कर सकते हैं.

संजीव कुमार ने बताया कि 'वकाओ' सेवा पर आप अपनी पंसदीदा फिल्म और थिएटर का चुनाव कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. जब थिएटर पर फिल्म दिखाने लायक लोगों का रजिस्ट्रेशन हो जाएगा, तब उक्त फिल्म की स्क्रीनिंग की पुष्टि कर दी जाएगी. 'वकाओ' थिएटर को बुक करने के बाद टिकटों का इंतजाम करेगा और फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी. फिल्म के प्रदर्शन के लिए कम से कम 50 सीटों के आरक्षण की जरुरत होगी.

शुरुआत में वकाओ अगले 3 महीनों के लिए 1000 फिल्मों की सूची पेश कर रहा है और इस साल के अंत तक इसमें फिल्मों की संख्या 2500 कर दी जाएगी. पीवीआर इस समय देश के 48 शहरों में 562 स्क्रिनों के माध्यम से फिल्में प्रदर्शित कर रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com