कृति सेनन की बहन ने बना डाला उनका ऐसा हेयर स्टाइल, बार-बार देखा जा रहा Video

कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नूपुर (Nupur) उनके लिए हेयर ड्रेसर बनीं और कुछ इस तरह उन्हें नया हेयर स्टाइल दिया.

कृति सेनन की बहन ने बना डाला उनका ऐसा हेयर स्टाइल, बार-बार देखा जा रहा Video

कृति सेनन की बहन ने उन्हें दिया नया हेयर स्टाइल

नई दिल्ली:

देश मे लॉकडाउन के चलते हम सीमित चीजें उपलब्ध है. लेकिन सैलून सेवा निश्चित रूप से उनमें से एक नहीं है. हम अपने हेयर स्पा सेशन और पेडीक्योर, मैनीक्योर सेवाओं को बहुत ज्यादा याद कर रहे हैं. इस लॉकडाउन के दौरान हमारे पसंदीदा सेलिब्रिटी घरों पर अपने फैशन ,स्टाइल को ध्यान में रख रहे हैं. इस मे भाई बहन अपने अपने ओर से एक दूसरे की जो भी मदद कर सकते हैं, कर रहे हैं.  विक्की कौशल, राधिका आप्टे, आलिया जैसे कुछ सेलेब्स ने तस्वीरें साझा कीं थी. अब कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नूपुर (Nupur Sanon) उनके लिए हेयर ड्रेसर बनीं और कुछ इस तरह उन्हें नया हेयर स्टाइल दिया.

हेयर कट के बाद सेनन बहनों के बीच की मजेदार बातचीत देखने को मिली. दोनों बहनों ने इन मजेदार पलों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की, जो वाकई काफी मजेदार है. जहां कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कमेंट सेक्शन में लिखा 'तुमने तो मुझे अपनी हंसी और पंजाबी गाने पर बूटी हिलाकर मुझे डरा ही दिया था. जबकि तुम्हारे हाथों में मेरे कीमती बाल थे.' और नूपुर ने जवाब दिया, 'बहन है इसलिए जाने दीया!.. भाई होता तो...'

नूपुर, जिन्हें आखिरी बार अपने फिलहाल के अनप्लग्ड म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, वे आगामी नए प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी जो वर्तमान में कोरोनो वायरस के कारण बंद पड़ा है. कृति और नूपुर दोनों मुंबई में अपने परिवार और पालतू जानवर डिस्को और फोएबे के साथ रह रही हैं. लॉकडाउन के दौरान नूपुर अपनी सिंगिंग के साथ कुकिंग में भी हाथ आजमा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com