NDTV Khabar

एक्टिंग सीखने के लिए एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने न्यूयॉर्क में लिया एडमिशन

अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक्टिंग में डिप्लोमा के लिए एक सप्ताह के पाठ्यक्रम में दाखिला लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्टिंग सीखने के लिए एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने न्यूयॉर्क में लिया एडमिशन

खास बातें

  1. नुसरत भरूचा सीखेंगी एक्टिंग
  2. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में दिखी थी आखिरी बार
  3. न्यूयॉर्क जाएंगी नुसरत
नई दिल्ली: अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक्टिंग में डिप्लोमा के लिए एक सप्ताह के पाठ्यक्रम में दाखिला लिया है. मई में कुछ काम के सिलसिले में अभिनेत्री लॉस एंजेलिस में थी तब उन्होंने इसके लिए आवेदन किया. वह इस महीने के मध्य अमेरिका जाएंगी. नुसरत भरूचा ने कहा, "मैं हमेशा से एनवाई कॉलेज से कोर्स करना चाहती थी क्योंकि मैंने इसके बारे में बहुत कुछ सुना है और मेरे कुछ अच्छे दोस्तों ने वहां से दो साल का कोर्स किया है, वे थियेटर में अच्छा कर रहे हैं." 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने कहा, "इसके अलावा यह एक प्रसिद्ध कॉलेज और एक कलाकार के रूप में कला का गढ़ है."

टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत को लिखा शानदार मैसेज, तो कुछ ऐसे मिला जवाब

बता दें कि नुसरत भरूचा ने साल 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें पहचान 'प्यार का पंचनामा' फिल्म सीरीज से मिली. 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से मशहूर हुईं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने ऋषभ की बैटिंग की तारीफ की थी. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा, '63 गेंद पर 128 रन, ऋषभ पंत... शानदार खेल. देखकर मजा आ गया. सिर्फ उनकी इनिंग देखने के लिए मैंने हाइलाइट्स फिर से देखा.' 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement