नुसरत भरूचा ने राजकुमार राव के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर, सरसों के खेत में DDLJ के पोज में आए नजर

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने फिल्म के को- एक्टर राजकुमार राव के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

नुसरत भरूचा ने राजकुमार राव के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर, सरसों के खेत में DDLJ के पोज में आए नजर

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने राजकुमार राव के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • राजकुमार राव और नुसरत भरूचा का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल
  • नुसरता भरूचा का यह वीडियो देखने के बाद काजोल की आ जाएगी याद
  • राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म छलांग रिलीज
नई दिल्ली:

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) और राजकुमार राव की फिल्म छलांग को दिवाली के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है, इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने फिल्म के को-एक्टर राजकुमार राव के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बड़े- बड़े देशों में ऐसे प्यारे-प्यारे वीडियो बनते रहते हैं. 

नुसरत भरूचा के इस वीडियो को आधे घंटे के अंदर 30 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.  फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में जिस तरीके से काजोल सरसों के खेत में दौड़कर शाहरुख के गले लगती है ठीक उसी तरह इस वीडियो में नुसरत भी दौड़कर आती हैं, राजकुमार राव के गले लग जाती हैं. वहीं राजकुमार राव बिल्कुल शाहरुख खान के पोज में बीच खेत में अपनी बाहें फैलाकर खड़े रहते हैं. दोनों का यह रोमांटिक सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की हालिया रिलीज छलांग में मोहम्मद जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) दमदार रोल में हैं. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म 'छलांग' (Chhalaang) को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले भी वो शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़, सिमरन जैसे बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन ने प्रड्यूस किया है.