नुसरत जहां ने 'याद पिया की आने लगी' पर किया ऐसा डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस याद पिया की आने लगी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

नुसरत जहां ने 'याद पिया की आने लगी' पर किया ऐसा डांस, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के धमाकेदार डांस वीडियो ने खींचा फैंस का ध्यान

खास बातें

  • नुसरत जहां ने किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस का डांस देख फैंस ने भी की खूब तारीफ
  • नुसरत जहां का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) से सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी अकसर उन्हें सुर्खियों में खींच लाती है. नुसरत जहां एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी काफी एक्सपर्ट हैं. इसका अंदाजा उनके डांस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल, नुसरत जहां का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस 'याद पिया की आने लगी' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

नुसरत जहां अपने वीडियो में ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके डांस स्टेप और तरीके दोनों ही तारीफ के लायक है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी एक्पर्ट हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नुसरत जहां के अंदाज ने लोगों का यूं ध्यान खींचा हो. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करत ही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से तुर्की में शादी की थी. नुसरत जहां की शादी के खास मौके पर उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी. अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने 'खिलाड़ी', 'शोत्रु', 'खोका 420', 'जमाई', 'लव एक्सप्रेस' और 'क्रिसक्रोस' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है.