नुसरत जहां ने लाल साड़ी पहन दुर्गा पंडाल में किया पारंपरिक डांस, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना पारंपरिक डांस करती नजर आ रही हैं.

नुसरत जहां ने लाल साड़ी पहन दुर्गा पंडाल में किया पारंपरिक डांस, Video हुआ वायरल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नुसरत जहां का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दुर्गा पंडाल में किया पारंपरिक डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से सावधानी बरतते हुए नवरात्रि का त्योहार मनाया गया. इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद  और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने दुर्गा पंडाल में पहुंचकर डांस भी किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) लाल और सफेद कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही वह बंगाल का पारंपरिक डांस भी कर रही हैं. वीडियो में नुसरत जहां के साथ तीन औरतें भी डांस कर रही हैं. 

Durga Pujo ~ Dhaak Vibes

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

Newsbeep

वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कैप्शन में लिखा, 'दुर्गा पूजो.' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ है, वहीं, साथ ही कोरोनावायरस से सावधानी बरतते हुए अपने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पिछले महीने 17 सितंबर को नुसरत जहां (Nusrat Jahan Instagram) अपने इंस्टाग्राम पर कपड़ों के विज्ञापन का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो देवी दुर्गा के रुप में तैयार हुई दिख रही थीं. इस विज्ञापन के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकी मिली थी. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई है. पिछले साल भी एक हिंदू से शादी करने, 'सिंदूर' पहनने या सिंदूर लगाने और उसके बाद रथयात्रा में भाग लेने के लिए भी उन्हे सोशल मीडिया पर बहुत बुरा भला कहा गया था.