Nusrat Jahan ने शेयर किया Video, बोलीं- हर कोई खुशी का हकदार है...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गरीबों को कंबल बांटती नजर आ रही हैं.

Nusrat Jahan ने शेयर किया Video, बोलीं- हर कोई खुशी का हकदार है...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने गरीबों में बांटे कंबल

खास बातें

  • नुसरत जहां ने गरीबों में बांटे कंबल
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि हहर कोई खुशी का हकदार है
  • नुसरत जहां के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद बनने का सफर तय करने वाली नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों सोशल मीडिया पर  छाई हुई हैं. उनके वीडियो हों या फोटो, सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अपने एक और वीडियो को लेकर भी बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस वीडियो में नुसरत जहां को देख किसी का भी दिल खुश हो जाएगा. दरअसल, इस वीडियो में नुसरत जहां गरीबों और सेक्स वर्कर्स को कंबल बांटती नजर आ रही हैं. अपने इस कदम के लिए नुसरत जहां खूब तारीफें बटोर रही हैं. इस वीडियो को खुद सांसद नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

Jharkhand के 'जामताड़ा' के ये लड़के लगाते है लोगों को करोड़ो का चूना, देखें सनसनीखेज Video


नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने वीडियो के साथ एक शानदार कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि हर कोई खुशियों का हकदार है और उसके लायक है. वीडियो को पोस्ट करते हुए नुसरत जहां ने लिखा, "हर त्योहार अपने साथ खुशियां लेकर आता है. सभी को अपने प्यार से बांधे रखें. वंचितों से लेकर सेक्स वर्कर्स तक के लिए, हर कोई इस खुशी का पात्र है. दयालुता मुफ्त है, इसलिए इसे हर जगह फैलाएं." इस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनके पति निखिल जैन भी दिखाई दे रहे हैं. नुसरत जहां के इस कदम के लिए उनके फैंस ने कहा कि हमें आप पर गर्व है. 

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ट्रोलिंग से हुए परेशान, बोले- इतना नहीं झेल सकता, इसलिए...

Newsbeep


 बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शोत्रू से की है. इसके बाद वह 'खोका 420' (Khoka 420) और 'लव एक्सप्रेस' (Love Express) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान फेयरवन मिस कोलकाता (Fair One Miss Kolkata) का भी खिताब जीता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...