Nusrat Jahan ने अलग-अलग आउटफिट पहनकर शेयर किया ग्लैमरस Video, फैन्स से पूछा- आप कौन-सा लुक अपनाना चाहेंगे?

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Nusrat Jahan ने अलग-अलग आउटफिट पहनकर शेयर किया ग्लैमरस Video, फैन्स से पूछा- आप कौन-सा लुक अपनाना चाहेंगे?

एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नुसरत जहां का वीडियो हुआ वायरल
  • अलग-अलग आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज दिखाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और ग्लैमरस वीडियो से फैन्स के होश उड़ा देती हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने अलग-अलग आउटफिट और अंदाज से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. वीडियो में नुसरत कभी येलो आउटफिट में कैटवॉक करती नजर आ रही हैं, तो कभी ब्लू और रेड आउटफिट में अपना ग्लमैरस अंदाज दिखा रही हैं. 

एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इश वीडियो में 4 अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "2021 में आप इनमें से कौन-सा लुक पहनना पसंद करेंगे? एक्ट्रेस और सांसद के इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, फैन्स भी उनके अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 2019 में राजनीति में कदम रखा और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट से बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी. 30 वर्षीय नुसरत जहां की लोकप्रिय फिल्मों में 'वन' का नाम प्रमुखता ले लिया जाता है.