Nusrat Jahan और यश दासगुप्ता की दिखी Twinning, पहली बार शेयर की एक्ट्रेस ने बेटे की तस्वीर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में नुसरत के साथ यश दास गुप्ता भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने ट्यूनिंग की हुई है.

Nusrat Jahan और यश दासगुप्ता  की दिखी Twinning, पहली बार शेयर की एक्ट्रेस ने बेटे की तस्वीर

नुसरत जहां ने यश दास गुप्ता के साथ की ट्यूनिंग

नई दिल्ली:

त्योहार के सीजन में टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारों ने अपने ग्लैमरस अंदाज से धूम मचाई है. इस खास मौके पर बंगाली एक्ट्रेस और TMC की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. बैगनी साड़ी में नुसरत का लुक देखने लायक है. इसके साथ ही खुले बाल और मांग में वे सिंदूर भी लागाई नजर आईं, खास बात तो यह है कि नुसरत ने पहली बार बेटे ईशान के साथ तस्वीर साझा की है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की यह तस्वीरें धूम मचा रही हैं.  

ho6fb1f

Nusrat Jahan

बेटे के साथ शेयर की तस्वीर
बता दें नुसरत जहां (Nusrat Jahan Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में नुसरत के साथ यश दास गुप्ता भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने ट्यूनिंग की हुई है. जहां नुसरत बैगनी साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं यश बैगनी कुर्ते में दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में नुसरत ने बेटे के साथ तस्वीर साझा की है. यह पहली बार है जब नुसरत ने अपने बेटे की तस्वीर पब्लिक की है. 

linij1h8

Nusrat Jahan

अगस्त में दिया था बेटे को जन्म 
आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से नुसरत निखिल जैन के साथ चर्चाओं में हैं. दोनों ने साल 2019 में तुर्की में शादी की थी. वहीं कुछ समय बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.  बताते चलें कि नुसरत ने इसी साल अगस्त में बेटे को जन्म दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com