नुसरत जहां ने इस खास अंदाज में किया न्यू ईयर विश, Video हुआ वायरल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनए इंस्टाग्राम एकाउट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने फैन्स को नया साल विश कर रही हैं. नुसरत जहां इस वीडियो में फैन्स को बंगाली भाषा में नए साल की बधाई दे रही हैं.

नुसरत जहां ने इस खास अंदाज में किया न्यू ईयर विश, Video हुआ वायरल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नुसरत जहां का वीडियो हुआ वायरल
  • इस खास अंदाज में फैन्स को किया विश
  • 'असुर' में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनए इंस्टाग्राम एकाउट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने फैन्स को नया साल विश कर रही हैं. नुसरत जहां इस वीडियो में फैन्स को बंगाली भाषा में नए साल की बधाई दे रही हैं. नुसरत जहां ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'आप सबको हैप्पी न्यू ईयर...!! आइए 2020 को खास बनाते हैं...एक दशक तक मुझे प्यार करने के लिए शुक्रिया दोस्तों, और इसे आगे भी जारी रखना...हैप्पी 2020...' इस तरह टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने फैन्स को हैप्पी न्यू ईयर कहा है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी बंगाली फिल्म 'असुर' का प्रमोशन भी कर रही हैं. 

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की बंगाली फिल्म 'असुर' 3 जनवरी को रिलीज हो रही है. 'असुर' में नुसरत जहां के साथ जीत और अबीर चटर्जी भी नजर आएंगे. 'असुर' को पवेल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कॉलेज के तीन दोस्तों की है. इस तरह नुसरत जहां को जल्द ही इस फिल्म में देखा जा सकेगा. 

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से तुर्की में शादी की थी. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की शादी के खास मौके पर उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत (Nusrat Jahan) ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी. अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने खिलाड़ी, शोत्रु, खोका 420, जमाई, लव एक्सप्रेस और क्रिसक्रोस जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com