मां बनने के बाद नुसरत जहां की पहली तस्वीर आई सामने, नए लुक में आईं नजर

मां बनने के बाद नुसरत जहां की पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें वे एक दम डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही वे कैप्शन में ट्रोलर्स को जवाब देती भी नजर आ रही हैं.

मां बनने के बाद नुसरत जहां की पहली तस्वीर आई सामने,  नए लुक में आईं नजर

मां बनने के बाद नुसरत जहां की पहली तस्वीर आई सामने

खास बातें

  • मां बनने के बाद नुसरत जहां की पहली तस्वीर
  • बेटे का नाम रखा ईशान
  • 2019 में निखिल जैन से की थी शादी अब रह रही हैं अलग
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. वे बीते कुछ महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. वहीं सोर्स की माने तो नुसरत ने अपने बेटे का नाम भी रख दिया है. नुसरत अब अस्पताल से अपने घर लौट आईं हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे एकदम डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस तस्वीर को साझा करते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है नुसरत की यह तस्वीर
नुसरत जहां (Nusrat Jahan Photo) इस तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट लाइनिंग की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उनके खुले बाल और लाइट मेकअप उनके लुक को डिफरेंट बना रहा है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- 'उन लोगों की आलोचनाएं न लें जिनसे आप सलाह नहीं लेते फोटो क्रेडिट: डैडी' नुसरत की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वहीं ट्रोलर्स भी टिप्पणियां करने से नहीं चूके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निखिल से अलग रह रही हैं नुसरत 
आपको बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने साल 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. वहीं दोनों की बीच दूरियां बढ़ने के बाद उन्होंने तुर्की में हुई अपनी और निखिली की शादी की गौरकानूनी घोषित कर दिया था. फिलहाल तो वह निखिल जैन से अलग रह रही हैं. नुसरत के मां बनने की खबर सुन निखिल ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी थीं.