October Trailer: होटल में मक्खी-मच्छर मारते नजर आए वरुण धवन, उलझी लव-स्टोरी का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'अक्टूबर' से 20 वर्षीय मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी उलझा हुआ लगता है.

October Trailer: होटल में मक्खी-मच्छर मारते नजर आए वरुण धवन, उलझी लव-स्टोरी का ट्रेलर रिलीज

13 अप्रैल को रिलीज होगी 'अक्टूबर'

खास बातें

  • 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज
  • होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट की भूमिका में वरुण
  • बनिता संधू की डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन स्टारर फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म से 20 वर्षीय मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी उलझा हुआ लगता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार के बारे में एक कहानी है. ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते दिख रहे हैं. एक सीन में वरुण मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आ रहे हैं.    

वरुण धवन ने प्यार से खिलाया समोसा, शर्म से लाल हो गया इस लड़की का चेहरा

वीडियो में वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर नहीं दिखाया गया है, लेकिन ट्रेलर से साफ है कि एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद बनिता किसी बिमारी की चपेट में आकर आईसीयू में भर्ती हो जाती है. बनिता के साथ हुए इस हादसा से वरुण उनके बेहद करीब आ जाते हैं.

देखें, ट्रेलर का वीडियो...

शूजित सरकार द्वारा निर्देशित 'अक्टूबर' रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के की भूमिका में हैं, जो आतिथ्य उद्योग में शामिल होने की कोशिश करता है. फिल्म में वह होटल प्रबंधन छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. अभिनेता ने इसके लिए दिल्ली के एक होटल में शूटिंग की. फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

October से डेब्यू कर रहीं नई नवेली एक्ट्रेस को वरुण धवन ने सिखाई ये बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण ने आईएएनएस से एक साक्षात्कार में कहा था कि 'अक्टूबर' की शूटिंग उन्हें प्रकृति के करीब लाई और इसने उनके प्रदर्शन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है.

VIDEO : आखिरी बार फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आए थे वरुण...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...