NDTV Khabar

तुम्‍हारी सुलु Teaser: 'सेक्‍सी अवाज' की प्रैक्टिस क्‍यूं कर रही हैं विद्या बालन...?

टीजर में विद्या बालन काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. जिम में फोन पर सेक्‍सी आवाज में बात करने की कोशिश में अचानक जिम में मौजूद सभी विद्या को देखने लगते हैं.

95 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तुम्‍हारी सुलु Teaser: 'सेक्‍सी अवाज' की प्रैक्टिस क्‍यूं कर रही हैं विद्या बालन...?

खास बातें

  1. टीजर में सेक्‍सी आवाज में बात करने की कोशिश कर रही हैं विद्या
  2. 'तुम्‍हारी सुलु' में हाउस वाइफ बनी नजर आएंगी विद्या बालन
  3. इस फिल्‍म का निर्देशन सुरेन त्रिवेनी कर रहे हैं
नई दिल्‍ली: 'कहानी', 'बॉबी जासूस' जैसी विमेन ऑरिएंटिड फिल्‍में करने वाली विद्या बालन एक बार फिर  'तुम्‍हारी सुलु' में नजर आने वाली हैं. वैसे तो इस फिल्‍म के नाम को लेकर ही काफी जिज्ञासा थी, लेकिन अब इस फिल्‍म के टीजर ने भी काफी एक्‍साइटमेंट पैदा कर दिया है. दो दिन पहले इस फिल्‍म का मोशन पोस्‍टर रिलीज हुआ था और अब इस फिल्‍म का 'टीजर' रिलीज हो चुका है. टीजर में विद्या बालन काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं. जिम में फोन पर सेक्‍सी आवाज में बात करने की कोशिश में अचानक जिम में मौजूद सभी विद्या को देखने लगते हैं. मस्‍त-बिंदास अंदाज में विद्या बालन का किरदार काफी मजेदार लग रहा है. यूं तो विद्या बालन हमेशा से ही साड़ी पहने नजर आती रही हैं लेकिन इस फिल्‍म में साड़ी में नजर आ रही विद्या काफी अलग लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'तुम्‍हारी सुलु' की टीम के साथ जमकर पार्टी कर रही हैं विद्या बालन...
 
tumhari sulu

इस फिल्‍म में विद्या बालन लेट नाइट रेडियो जॉकी बनी नजर आएंगी.


'तुम्‍हारी सुलु' की टैग लाइन है 'मैं कर सकती है'. इस फिल्म में विद्या बालन एक लेट नाइट रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएंगी, जो मुंबई में रहती है. विद्या बालन के पति का रोल मानव कौल ने किया है जबकि विद्या की बॉस के किरदार में नेहा धूपिया नजर आएंगी. इस फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है.  वे इससे पहले कई एड-फिल्में बना चुके हैं. टीजर में विद्या बालन सेक्सी आवाज निकालने की कोशिश करती हुई दिख रही हैं.

आप भी देखें फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' का यह टीजर.



हाल ही में इस फिल्म को लेकर विद्या बालन ने कहा था 'फिल्में तो समाज का आइना हैं, ये समाज से ही प्रभावित होती हैं. मैं मानती हूं कि फिल्मों में ताकत होती है कि वो लोगों की जिंदगी को प्रभावित करे और देखने वालों के दिल को छुएं. सिनेमा में ताकत है लेकिन बदलाव हमेशा समाज से ही आता है.'

VIDEO: लखनऊ सेंट्रल के कलाकार फरहान अख्तर और डायना से खास बातचीत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement