NDTV Khabar

राजकुमार राव बोले- 'ओमर्ता' कर सकती है परेशान

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि यह फिल्म कुछ दर्शकों को परेशान कर सकती है क्योंकि इसमें दुनिया की वास्तविकता दिखाई गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजकुमार राव बोले- 'ओमर्ता' कर सकती है परेशान

राजकुमार राव.

नई दिल्ली: टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में 'ओमर्ता' के वर्ल्ड प्रीमियर में फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत मशहूर फिल्म अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि यह फिल्म कुछ दर्शकों को परेशान कर सकती है क्योंकि इसमें दुनिया की वास्तविकता दिखाई गई है. यह फिल्म पाकिस्तानी मूल के आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: ग्लैमर की दुनिया छोड़ इनके साथ करोड़ों की संपत्ति संभाल रही हैं 'मेरे यार की शादी है' की एक्ट्रेस
 
राजकुमार ने टीआईएफएफ में फिल्म के प्रीमियर के बाद सोशल मीडिया के जरिए आईएएनएस से कहा, "यह अभिभूत करने वाला अनुभव रहा. यह वर्ल्ड प्रीमियर था और टोरंटो में पूरा हॉल भरा था. फिल्म देखने के बाद दर्शक भावुक और स्तब्ध थे." उन्होंने आगे कहा- "यह किसी को परेशान कर सकती है. इसमें इस खतरनाक दुनिया की वास्तविकता दिखाई गई है."

यह भी पढ़ें: Ragini MMS Returns: हॉरर से ज्यादा इंटीमेट सीन्स से भरा है ट्रेलर, देखें VIDEO

फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता हैं. मेहता और राजकुमार 'ओमर्ता' से पहले 'अलीगढ़', 'सिटीलाइट्स' और 'शाहिद' में काम कर चुके हैं. मेहता आगामी वेब सीरीज 'बोस डेड/एलाइव' के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं, इसमें राजकुमार सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में हैं.

VIDEO: राजकुमार आखिरी बार फिल्म 'बरेली की बर्फी' में नजर आए थे. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement