NDTV Khabar

‘ओमर्टा' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराता हुआ नजर आया आतंकी उमर शेख सईद!

हर गुजरते दिन के साथ निर्देशक हंसल मेहता अपनी फिल्म ‘ओमर्टा’ की नई परतों को सामने ला रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘ओमर्टा' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराता हुआ नजर आया आतंकी उमर शेख सईद!

‘ओमर्टा’ में राजकुमार राव

खास बातें

  1. ओमर्टा का नया पोस्टर रिलीज
  2. नए लुक में राजकुमार राव
  3. हंसल मेहता है निर्देशक
नई दिल्ली: हर गुजरते दिन के साथ निर्देशक हंसल मेहता अपनी फिल्म ‘ओमर्टा’ की नई परतों को सामने ला रहे हैं. आपने पहले पोस्टर में देखा कि राजकुमार राव एक खतरनाक ब्रिटिश मूल के पाकिस्तानी आतंकवादी उमर सईद शेख के रूप में प्रार्थना कर रहे हैं. ‘ओमर्टा’ का दूसरा पोस्टर दिखाता है कि दाढ़ी वाले और खौफनाक राजकुमार राव को पुलिस वैन में ले जाया जा रहा है. ये गिरफ्तारी चार विदेशी पर्यटकों के अपहरण या वॉल स्ट्रीट जर्नल के रिपोर्टर डैनियल पर्ल की क्रूर हत्या के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा की गई है या नहीं, ये हम फिल्म देखने के बाद ही जान पाएंगे. पोस्टर में इस खौफनाक आतंकी (राजकुमार राव) को मुस्कराते हुए देखा जा सकता है.

आधी रात श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने कुछ ऐसे गाया गाना, VIDEO हुआ वायरल

राजकुमार राव कहते है कि एक अभिनेता के रूप में ये मेरा पहला एंटी-हीरो रोल है. किसी दूसरे इंसान से बिना पश्चाताप के नफरत करने की भारी कीमत चुकानी पड़ती है. इस चरित्र को निभाने में मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी.  ये पोस्टर संकेत देता है कि राजकुमार राव के साथ फिल्म निर्माता नए आयाम गढ]ने के लिए तैयार है.
 
ओमर्टा हमारे समय के सबसे खतरनाक आतंकवादियों में से एक की भयानक वास्तविक कहानी है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान को रिक्रिएट करते हुए, लंदन और भारत के ओरोजिनल लोकेशन पर शूट ओमर्टा पाकिस्तान प्रायोजित आतंक के असली और वर्तमान खतरे को उजागर करती है. 9/11 हमला, मुंबई आतंकवादी हमला, अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल की क्रूर हत्या सहित हाल के इतिहास में कुछ सबसे ख़तरनाक आतंकवादी हमलों के ईर्द-गिर्द बनी ये फिल्म एक दुष्ट मन की यात्रा की कहानी कहती है.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग पर बोले, 'मेरा विश्वास कीजिए...'

टिप्पणियां
स्विस एंटरटेनमेंट और कर्मा मीडिया की प्रस्तुती, नाहिद खान द्वारा निर्मित और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, ओमर्टा में मुख्य भूमिका राजकुमार राव ने निभाई है. ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

VIDEO: स्पॉटलाइट में राजकुमार राव से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement