NDTV Khabar

OMG! इस फोबिया की शिकार हैं ‘अक्सर-2’ की एक्ट्रेस जरीन खान

जरीन खान ‘अक्सर-2’ में अपने डर से लड़ती नजर आएंगी, जानिए उन्हें किस चीज से लगता है डर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! इस फोबिया की शिकार हैं ‘अक्सर-2’ की एक्ट्रेस जरीन खान

अक्सर-2 के एक सीन में जरीन खान

खास बातें

  1. 'अक्सर-2' में हॉट अंदाज में हैं जरीन खान
  2. अनंत महादेवन ने किया है डायरेक्शन
  3. गौतन रोडे भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली: जरीन खान अगली फिल्म ‘अक्सर-2’ के साथ अपने फैन्स को जोर का झटका देने के लिए तैयार हैं. जरीन खान की एडवेंचर स्पोर्ट्स में दिलचस्पी होने के बावजूद उन्हें समुंदर से  है. जरीन ने अपने समुंदर के डर के बारे में इससे पहले कभी ज्यादा नहीं बताया था. लेकिन अब फिल्म अक्सर-2 के शूटिंग के वक्त आखिरकार जरीन ने अपने डर का सामना करने का फैसला किया.

यह भी पढ़ेंः ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद रिलीज हुआ 'शेफ' का पहला सॉन्ग, देखें VIDEO

सूत्र बताते हैं, “इस फोबिया को थैलासोफोबिया कहते हैं. इन लोगों को समुंदर से डर लगता हैं. तो कुछ लोगों को समुंदर की विशालता से डर लगता है जबकि कुछ लोग समुंदर में रहने वाले प्राणियों से डरते हैं.”  फिल्म अक्सर-2 में सारे अंडरवॉटर सीन्स की शूटिंग मॉरिशस में थी. अपने इस फोबिया के बावजूद जरीन खान ने सारे सीन्स को शूट किया. जरीन के फोबिया की वजह से उनके इस बहादुरी के कदम से फिल्ममेकर्स और उनके को-स्टार्स हैरत में रह गए थे.

यह भी पढ़ेंः ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में करिश्मा शर्मा का अंदाज उड़ा देगा आपके होश

जरीन बताती हैं, “ समुंदर के प्राणियों को छूने से मुझे काफी डर लगता हैं. ऐसे में ‘अक्सर-2’ की शूटिंग के दौरान के कुछ अंडरवॉटर सीन्स के लिए मैं काफी डर रही थी. नंगे पांव मैं समुंदर में अंदर चली गई. और वहां मैंने कुछ समुद्री प्राणियों को छुआ. यह अनुभव मेरे लिए काफी डरावना और भयानक था. लेकिन मुझे खुशी हैं की मैने शूटिंग पूरी की.“

टिप्पणियां
यह भी पढ़ेंः Box Office Collection: Sunday को ‘पोस्टर बॉयज’ ने लगाई 80 प्रतिशत की जंप!

अनंत महादेवन निर्देशित ‘अक्सर-2’ में मिथुन ने म्यूजिक दिया है. जरीन खान के साथ ही गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला भी मेन रोल में हैं. ‘अक्सर-2’ 6 अक्टूबर को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement