NDTV Khabar

Women's Day: माधुरी दीक्षित से लेकर बिग बी तक, कई बॉलीवुड एक्टर्स ने कुछ यूं दी बधाई

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर गुरुवार को अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और माधुरी दीक्षित नैने ने जैसे बॉलीवुड सितारों ने महिलाओं के प्रति प्यार व्यक्त किया.

50 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Women's Day: माधुरी दीक्षित से लेकर बिग बी तक, कई बॉलीवुड एक्टर्स ने कुछ यूं दी बधाई

बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित

खास बातें

  1. वुमन्स डे पर बॉलीवुड स्टार्स ने किया विश
  2. ट्विटर पर दी शुभकामनाएं
  3. बिग बी और माधुरी ने भी किया ट्वीट
नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर गुरुवार को अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और माधुरी दीक्षित नैने ने जैसे बॉलीवुड सितारों ने महिलाओं के प्रति न केवल प्यार व्यक्त किया बल्कि महिलाओं का सम्मान करने और उन्हें सशक्त बनाने का आग्रह किया. बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने ट्वीट करते हुए अपने-अपने अंदाज में विश किया. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी बेटियों को सशक्त बनाना! बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का समर्थन करें. यह सुनिश्चित करें कि आपके समुदाय में सभी लड़कियों को लड़कों की तरह स्वास्थ्य सेवा मिले.
आ गई 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शुरू होने की तारीख, इसी महीने से शुरू होगा शो

वहीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित-नेने ने कहा कि बेटियों को सशक्त बनाने के लिए, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का समर्थन करें, यह सुनिश्ति करें कि समुदाय में सभी लड़कियां लड़कों के समान स्वतंत्रता और गतिशीलता मिले.
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ट्वीट किया कि हर कदम अलग है, जब आप कुछ दृढ़ता से मानते हैं. भले ही यह तुरंत न दिखे, लेकिन परिणाम प्रभाव पैदा करते हैं. सभी महिलाएं अपने हक के लिए लड़ें, हार न माने! महिला दिवस की शुभकामनाएं.
शम्मी आंटी के निधन पर बोले शेखर सुमन, 'यह कभी न भरने वाला घाव...'

जल्द ही 'सुई-धागा' और 'अक्टूबर' फिल्म के साथ एक्टर वरुण धवन ने कहां दुनिया कौन चलाता है - महिलाएं. हैप्पी इंटरनेशनल वुमेंस डे. मुझे आशा है कि हमें महिलाओं को सम्मान देने के लिए किसी एक दिन की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमें रोजाना ऐसा करने की आवश्यकता है.
मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर का कहना है कि मैं हमेशा एक मां, बहन, पत्नी और बेटी के रूप में महिला की प्रतिबद्धता और समर्पण से अभिभूत हुआ हूं और मैंने अपनी फिल्मों के माध्यम से इसे दिखाने की की कोशिश की है और यह जारी रहेगा. हर महिला को सम्मान. महिला दिवस की शुभकामनाएं. Women's Day पर बोलीं टीवी एक्ट्रेस: आज की महिलाएं कमजोर नहीं, लड़ना जानती हैं...

टिप्पणियां
डॉ. गुलाटी के नाम से पहचान बनाने वाले सुनील ग्रोवर ने लिखा कि उनका सम्मान करें. वह एक महिला हैं. हैप्पी वुमेन्स डे भाई-लोग.
बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने ट्वीट किया कि हमेशा अपने जीवन की अग्रणी बनें. महिला दिवस की बधाई. नारीवाद. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस.
जबकि सुनील शेट्टी ने कहा कि इन महिलाओं के बिना मेरी दुनिया क्या होगी! महिलाओं के बिना पूरी दुनिया का क्या होगा? जीवन, प्रेम, शक्ति और देखभाल के लिए महिला दिवस की बधाई. (इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement