NDTV Khabar

'नेपोटिज्‍म रॉक्‍स' मजाक बनाने वाले वरुण धवन ने कहा, 'कंगना सही हैं...'

वरूण ने कहा, 'उन्होंने (करण) अब तक किन्हें लांच किया है? वे सभी फिल्म सितारों के बच्चे हैं, क्यों? तब यह कोई आरोप नहीं है, यह सच्चाई ही है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नेपोटिज्‍म रॉक्‍स' मजाक बनाने वाले वरुण धवन ने कहा, 'कंगना सही हैं...'

वरुण धवन ने आईफा अवॉर्ड्स में किया था 'नेपोटिज्‍म रॉक्‍स' मजाक.

खास बातें

  1. वरुण धवन ने कहा, कंगना सही कह रही हैं पर बात का बतंगड बना है
  2. वरुण ने कहा, 'करण ने ‘गिप्पी’ भी बनायी थी जिसकी एक्‍ट्रेस नई थी'
  3. वरुण धवन ने आईफा अवॉर्ड में किया था 'नेपोटिज्‍म रॉक्‍स' मजाक
नई दिल्‍ली: वरूण धवन का कहना है कि हिंदी फिल्म जगत में भाई भतीजावाद को लेकर कंगना रनौत द्वारा शुरू की गयी बहस एक हद तक सही है लेकिन दूसरे लोगों ने उसकी बात का बतंगड बना दिया. करण जौहर के चेट शो में कंगना के एक बयान से शुरू हुई इंडस्‍ट्री में नेपोटिज्‍म की बहस और करण जौहर के साथ उठे उनके विवाद ने काफी तूल पकड़ा. यह बहस एक बार तब फिर से शुरू हुई जब आईफा अवॉर्ड्स के दौरान स्‍टेज पर सैफ अली खान, करण जौहर और वरुण धवन ने मिलकर नारा लगाया‘नेपोटिज्म रॉक्स’ यानि ‘भाई भतीजावाद जिंदाबाद’.हालांकि बाद में तीनों ने ही अपने-अपने तरीके से इस मुद्दे पर माफी मांगी थी.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौट का ओपन लेटर में ऐलान, 'अगर सैफ अली खान सही होते, तो मैं किसान होती'

न्‍यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार कंगना द्वारा करण पर 'फिल्म सितारों के बच्चों' को ही फिल्मों में लांच करने के आरोप को लेकर वरूण ने कहा, 'उन्होंने (करण) अब तक किन्हें लांच किया है? वे सभी फिल्म सितारों के बच्चे हैं, क्यों? तब यह कोई आरोप नहीं है, यह सच्चाई ही है.' वरुण कहा, 'वह (कंगना) जो भी कह रही हैं, वह एक हद तक सही है. मुझे लगता है कि मामले को बहुत बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया. वह केवल एक बात रखना चाह रही थीं. वह इसे अपने तरीके से कहना चाह रही थीं लेकिन लोगों ने इसे बात का बतंगड बना दिया.' वरूण कल शाम यहां जागरण सिनेमा समिट में पत्रकार मयंक शेखर से बात कर रहे थे.
 
iifa hosts twitter

यह भी पढ़ें: पहले उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, हुआ विवाद तो मांगनी पड़ी वरुण धवन को माफी

इस समिट में कंगना रनोट भी शामिल हुई थीं. वरुण ने कहा कि करण ने कई फिल्म सितारों के बच्चों को लांच किया है लेकिन उन्होंने कई फिल्म निर्देशकों को भी लांच किया है जिनका फिल्म जगत में कोई संपर्क नहीं था. वरूण ने कहा, 'करण ने ‘गिप्पी’ भी बनायी थी जिसमें उन्होंने एक लड़की को लांच किया था... सिद्धार्थ (मल्होत्रा) भी फिल्म जगत से नहीं हैं.' करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ में वरूण और आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को लांच किया था.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: कमजोर फिल्‍म है 'सिमरन' लेकिन कंगना का दमदार अभिनय



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement