बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- आज के दिन को संवैधानिक मूल्यों पर हमले के प्रतीक के रूप में...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) के तहत जम्मू और कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने के फैसले को आज एक साल हो गया है. इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर का ट्वीट आया है.

बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- आज के दिन को संवैधानिक मूल्यों पर हमले के प्रतीक के रूप में...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड डायरेक्टर हैं ओनिर
  • अनुच्छेद 370 को लेकर किया ट्वीट
  • आज ही के दिन एक साल पहले हटा था अनुच्छेद
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) के तहत जम्मू और कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने के फैसले को आज एक साल हो गया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं और बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Bollywood Director Onir) ने इस पर ट्वीट भी किया है. ओनिर इस मामले पर लगातार अपने रिएक्शन देते आए हैं और मुखरता से अपने पक्ष को उन्होंने सामने रखा है. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में इस फैसले पर निशाना साधा है और इसे संवैधानिक मूल्यों पर हमला बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370)) हटाए जाने के एक साल होने पर किए गए अपने ट्वीट में लिखा है, 'एक ऐसा दिन जिसे लोकतांत्रिक, धर्मनिरपेक्ष और संवैधानिक मूल्यों के खिलाफ हमले के प्रतीक के रूप में याद किया जाएगा.'

बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फारूक अब्दुल्ला ने 5 अगस्त को श्रीनगर में अपने निवास पर एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए कई मुख्यधारा के राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया है. NDTV को पता चला है कि पीडीपी (PDP), कांग्रेस, अवामी नेशनल कॉन्फ्रेंस, सीपीआई (एम), पीडीएफ, पीपुल्स कॉन्फ्रेंस और जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट आदि दलों को आमंत्रित किया गया है. एक आमंत्रित नेता ने बताया कि "बैठक का एजेंडा जम्मू और कश्मीर की विशेष स्थिति को कैसे पुनः प्राप्त किया जाए और भविष्य की रणनीति पर चर्चा करना है."