पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर इस ऑस्कर विनर का आया रिएक्शन, बोले- हमें 'जनता कर्फ्यू' समझ नहीं आता...

ऑस्कर विनर (Oscar Winner) साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी (Resul Pookutty) ने ट्वीट किया है. रेसुल पूकुट्टी ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के 'जनता कर्फ्यू' के फैसले पर अपना रिएक्शन कुछ इस तरह दिया है.

पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर इस ऑस्कर विनर का आया रिएक्शन, बोले- हमें 'जनता कर्फ्यू' समझ नहीं आता...

ऑस्कर विनर रेसुल पूकुट्टी ने पीएम मोदी की अपील पर किया ट्वीट

खास बातें

  • ऑस्कर विनर का ट्वीट हुआ वायरल
  • पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू को लेकर कही यह बात
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने 19 मार्च की रात आठ बजे कोरोनावायरस को लेकर राष्ट्र के नाम संदेश दिया. इसमें पीएम मोदी ने देशवासियों से 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की अपील की. उन्होंने जनता से कहा है कि इस दिन सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक सभी लोग अपने घरों में रहेंगे. फिल्मों सितारों से लेकर दिग्गज हस्तियां इस समय घरों में बंद हैं, और कोरोनावायरस (Coronivirus) को फैलने से रोकने की मुहिम में हिस्सा ले रहे हैं. बेस्ट साउंड मिक्सिंग के लिए ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Winner) जीत चुके साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी (Resul Pookutty) ने ट्वीट किया है. रेसुल पूकुट्टी ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के 'जनता कर्फ्यू' के फैसले पर अपना रिएक्शन कुछ इस तरह दिया है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी (Resul Pookutty) ने पीएम मोदी (PM Modi) की 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की अपील पर मलयाली लोगों को लेकर हल्का-फुल्का ट्वीट किया है. रेसुल पूकुट्टी ने लिखा है, 'प्रिय प्रधानमंत्री मलयालियों को जनता कर्फ्यू समझ नहीं आता है, उन्हें बताओ कि रविवार को हड़ताल है...उन्हें पर्याप्त मात्रा में 'पेय पदार्थ' जुटाने दें! रेसुल पूकुट्टी (Resul Pookutty) को 2009 में 'स्लमडॉग मिलियनेर' के लिए इयान टैप और रिचर्ड प्राइक के साथ संयुक्त रूप से बेस्ट साउंड मिक्सिंग के ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया था.
 
पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने  कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी (PM Modi) ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' का आह्वान किया. पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है.