NDTV Khabar

'पान सिंह तोमर' के डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- सरकार फिल्म इंडस्ट्री का इस्तेमाल 'पब्लिसिटी टूल' के रूप में करती है

'पान सिंह तोमर' और 'साहब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया इन दिनों में लखनऊ में अपनी अगली फिल्म 'मिलन टॉकीज' की शूटिंग कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पान सिंह तोमर' के डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- सरकार फिल्म इंडस्ट्री का इस्तेमाल 'पब्लिसिटी टूल' के रूप में करती है

लखनऊ में 'मिलन टॉकीज' की शूटिंग कर रहे हैं तिग्मांशु धूलिया

खास बातें

  1. लखनऊ में कर रहे हैं शूटिंग
  2. अली फजल हैं लीड रोल में
  3. सिंगल स्क्रीन थिएटर हैं फोकस में
नई दिल्ली: 'पान सिंह तोमर' और 'साहब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया इन दिनों में लखनऊ में अपनी अगली फिल्म 'मिलन टॉकीज' की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान तिग्मांशु धूलिया ने कहा कि सरकार फिल्म-उद्योग को गंभीरता से नहीं लेती और इसके बजाय इसका 'प्रचार उपकरण (publicity tool)' के रूप में इस्तेमाल करती है. तिग्मांशु यहां अभिनेता अली फजल और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म सिंगल स्क्रीन थिएटरों के दौर की प्रेम कहानी है.

मिल गया डॉ. मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, देखकर सुनील ग्रोवर बोले- ऐसा कौन दिखता है भाई...

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सिंगल स्क्रीन थियेटर्स फिर लौटेंगे. मैंने लगभग आठ से नौ साल पहले भविष्यवाणी की थी कि सिर्फ बड़ी फिल्में ही थिएटर तक पहुंचेंगी और मध्यम और छोटी फिल्में हॉल तक नहीं पहुंच पाएंगी. इसमें बहुत अधिक विपणन और प्रचार लागत शामिल होती है..लेकिन फिर वे कहां जाएंगे? हर कोई नेटफ्लिक्स या वेब पर नहीं जाएगा. इसलिए, मुझे लगता है कि सिंगल थिएटर्स लौटेंगे."

फिर विवादों में कपिल शर्मा, कर दी रानी मुखर्जी के साथ शूटिंग कैंसिल!

क्या सरकार कोई मदद कर सकती है? इस पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने कहा, "सरकार क्या करेगी? सरकार चाहे पुरानी हो या नई...वे सिनेमा को प्रचार उपकरण के रूप में देखते हैं...लेकिन वे फिल्म उद्योग को गंभीरता से नहीं लेते, इसलिए हमारी फिल्में खत्म हो रही हैं."

करीना कपूर के साथ Flirt करना इस एक्टर को पड़ा भारी, भड़के ट्विटर यूजर्स ने यूं सुनाई खरी-खोटी

तिग्मांशु ने कहा, "हर हफ्ते हमारे यहां बड़ी हॉलीवुड फिल्में आती हैं और उनकी विभिन्न भारतीय भाषाओं में डबिंग हो रही है. चीन हर साल रिलीज होने वाली विदेशी फिल्मों की संख्या नियंत्रित रखता है और यहां हम कितनी भी फिल्मों को आने देते हैं. सरकार को कोई परवाह नहीं है." उन्होंने 'मिलन टॉकीज' को 'छोटे शहर की प्यारी सी प्रेम' कहानी के रूप में वर्णित किया, लखनऊ और मथुरा में इसकी शूटिंग होगी.

Video: NDTV से खास बातचीत: 'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 

टिप्पणियां


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement