'पाताल लोक' के 'हाथीराम' ने किया खुलासा, इंटरव्यू में बताया सीरीज के सफल होने का मूलमंत्र

'पाताल लोक (Paatal Lok)' के सफल होने पर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और अभिषेक बनर्जी ने एनडीटीवी से की खास बातचीत.

'पाताल लोक' के 'हाथीराम' ने किया खुलासा, इंटरव्यू में बताया सीरीज के सफल होने का मूलमंत्र

'पाताल लोक (Paatal Lok)' के एक्टर जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी ने एनडीटीवी से की खास बातचीत

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन में बनीं 'पाताल लोक (Paatal Lok)' वेबसीरीज रिलीज हो गई हैं, इस सीरीज को काफी लोकप्रियता भी मिल रही है. क्राइम सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित 'पाताल लोक' में समाज के दोषों को बखूबी दिखाया गया है. यह सीरीज लोगों को भी काफी पसंद आ रही है. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी 'पाताल लोक' की खूब तारीफ की है. अब हाल ही सीरीज के मुख्य कलाकार जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने 'पाताल लोक' के सफल होने को लेकर कई राज खोले.  


बता दें, जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने 'पाताल लोक (Paatal Lok)' में 'इंस्पेक्टर हाथीराम' का मुख्य किरदार निभाया तो वहीं, अभिषेक ने  'विशाल त्यागी उर्फ हथौड़ा त्यागी' का किरदार निभाया. फिल्म की सफलता का श्रेय दोनों ही एक्टर ने इसकी कहानी और सीरीज में समाज की वास्तविकता दिखाने को दिया. जयदीप अहलावत ने 'पाताल लोक' को लेकर कहा, "ये पुलिस वाले की कहानी नहीं है, यह पुलिसवाले की आंखों से देखी गई कहनी है. इसमें समाज की वास्तविकता को बताया गया है."

वहीं, एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने 'पाताल लोक (Paatal Lok)' के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया था. एक्टर ने बताया इस सीरीज में मिडिल क्लास के लोगों का संघर्ष दिखाया गया है. बता दें, 'पाताल लोक' के कुछ सीन्स को लेकर कुछ संगठनों ने इसका विरोध भी किया था. हालांकि, फैन्स को यह सीरीज खूब पसंद आई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com