Paatal Lok Trailer: 'पाताल लोक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर नजर आया Video

Paatal Lok Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज 2020 की ओरिजनल सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) का ट्रेलर लॉन्‍च किया है. सीरीज का ट्रेलर पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है.

Paatal Lok Trailer: 'पाताल लोक' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर नजर आया Video

'पाताल लोक' (Paatal Lok) का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • पाताल लोक का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है सीरीज की कहानी
  • जयदीप अहलावत के साथ गुल पनाग भी मुख्य भूमिका में आईं नजर
नई दिल्ली:

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज 2020 की ओरिजनल सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) का ट्रेलर लॉन्‍च किया है. सीरीज का ट्रेलर पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. यह दर्शकों को भी बेचैन कर देने वाला क्राइम-ड्रामा जो कि इंस्‍पेक्‍टर हाथी राम चौधरी के इर्दगिर्द घूमता है. ट्रेलर में नजर आ रहा है कि दिल्ली के हताश पुलिस अफसर को एक बेहद हाई प्रोफाइल केस थमा दिया जाता है. यह केस एक उलझी हुई भूल-भुलैया बन जाता है, जिसमें चीजें वैसे नहीं होतीं, जैसी नजर आती हैं. इसकी बजाय, चौधरी धोखे के एक ऐसे रास्‍ते पर निकल पड़ता है जो उसे सीधा 'पाताल-लोक' की खतरनाक गलियों में पहुंचा देता है.

'पाताल लोक' (Paatal Lok) के निर्माता सुदीप शर्मा ने सीरीज के बारे में बताते हुए कहा, "यह दिल से पूरी तरह हिन्‍दुस्‍तानी कहानी है, लेकिन इसमें दुनियाभर के दर्शकों को अपनी तरह खींचने की ताकत है. यह इसमें दिखाये गए विषय और इसमें दिखाये गए किरदारों की वजह से है. मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि क्‍लीन स्‍लेट फिल्‍म्‍स के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल डेब्‍यू का मौका मिल रहा है. यह एक ग्‍लोबल स्‍ट्रीमिंग सर्विस है जोकि हमारे दौर के कुछ बेहतरीन क्रिए‍टर्स के लिये पुरस्‍कृत कंटेंट बनाने का एक ठिकाना है. मुझे इस बात की उम्‍मीद है कि 'पाताल लोक' पूरी दुनिया के दर्शकों को आखिर तक बांधे रखेगा.

बता दें कि 'पाताल लोक' (Paatal Lok)  की कहानी में चार संदिग्‍धों को एक जाने-माने पत्रकार की हत्‍या करने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके जरिए दिलचस्‍प स्‍थानीय कंटेंट पेश करने के अपने लक्ष्‍य की दिशा में बढ़ाया गया एक और कदम है. इससे भारत और इससे जुड़ीं अलग तरह की कहानियां वैश्विक मानचित्र पर आ गयी हैं. पाताल लोक के जरिए प्राइम मेंबर्स को दमदार चेजिंग, भरपूर इमोशनल ड्रामा और उम्‍दा अभिनय देखने को मिल सकता है. जल्‍द ही यह शानदार शो आने वाला है. क्लीन स्लेट फिल्म्स के प्रोड्यूसर कर्णेश शर्मा ने पाताल लोक के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारा लगातार यही प्रयास है कि हम भारतीय मनोरंजन की दुनिया में भरपूर मात्रा में नया कंटेंट लेकर आयें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com